×

कंगना की नींव हिली: धराशायी हुआ सपनों का महल, देख भावुक हुई एक्ट्रेस

कंगना अपने ऑफिस और हर तरफ से देख रही थीं। तोड़फोड़ की वजह से कंगना के ऑफिस को 2 करोड़ का नुकसान हुआ है। ऑफिस का जायजा लेने के लिए कंगना संग उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल भी पहुंची थीं ।

Newstrack
Published on: 10 Sep 2020 1:45 PM GMT
कंगना की नींव हिली: धराशायी हुआ सपनों का महल, देख भावुक हुई एक्ट्रेस
X
कंगना की नींव हिली: धराशायी हुआ सपनों का महल, देख भावुक हुई एक्ट्रेस

मुंबई: बीते दिन बुधवार को वालीवुड एक्टर कंगना रनौत के ऑफिस में BMC ने तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी और अब एक्ट्रेस इसका जायजा लेने पहुंचीं। कंगना अपने ऑफिस और हर तरफ से देख रही थीं। तोड़फोड़ की वजह से कंगना के ऑफिस को 2 करोड़ का नुकसान हुआ है। ऑफिस का जायजा लेने के लिए कंगना संग उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल भी पहुंची थीं ।

ऑफिस की नींव हिल गई

बता दें कि कंगना ने अपने ऑफिस के पहले फ्लोर का जायजा लिया। यह सब देख कंगना भावुक हो गईं। बताया गया था कि बाथरूम की जगह किचन बनाया गया। बेडरूम को गलत बनाया गया।

ड्रिलिंग मशीन से हुई तोड़फोड़

बताया ये भी जा रहा है कि ड्रिलिंग मशीन से हुई तोड़फोड़ के चलते कंगन के ऑफिस की नींव हिल गई है। अपने ऑफिस को देखकर कंगना काफी दुखी हैं। 10 मिनट तक उन्होंने अपने ऑफिस का जायजा लिया और फिर वहां से चली गईं।

buldojar on kangna office

ऑफि‍स में तोड़फोड़ के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने लगाया रोक

बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना रनौत के ऑफि‍स में तोड़फोड़ को लेकर सुनवाई में 22 सितंबर की तारीख दी है। इस सुनवाई में BMC के वकील ने कहा कि कोर्ट के आदेश के बाद BMC का सारा काम रुक गया है।

मुझे फाइल तैयार करने के लिए समय चाहिए

वहीं कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि कई सारे तथ्यों को ऑन रिकॉर्ड लाने की जरूरत है। मुझे फाइल तैयार करने के लिए समय चाहिए क्योंकि मेरी क्लाइंट अभी ही मुंबई आई हैं।

ये भी देखें: Gold Silver में उछाल: लगातार दामों में हुई वृद्धि, इतने रुपये हुए महंगे

ऑफिस में पानी और बिजली नहीं

कंगना के वकील सिद्दीकी ने ये भी कहा कि कंगना के ऑफिस में पानी और बिजली नहीं है। कोर्ट से BMC के वकील ने 3 से 4 दिन का समय जवाब देने के लिए मांगा है। इसी के चलते कोर्ट ने 22 सितम्बर का दिन अगली सुनवाई के लिए दिया है। साथ ही ये भी कहा है कि 22 सितम्बर तक कंगना के ऑफिस में कोई तोड़फोड़ नहीं होगी।

कंगना का आफिस सपनों का ऑफिस था-वकील

कंगना के वकील ने बताया था कि कंगना सभी बातों से काफी नाराज हैं। वो ऑफिस उनके सपनों का ऑफिस था। लेकिन कंगन एक शक्तिशाली महिला हैं। वकील ने ये भी कहा कि BMC ने किसी के कहने पर ये गैर-कानूनी कदम उठाया है। कंगना के ऑफिस में जितना नुकसा न हुआ है उसका टोटल खर्च 2 करोड़ रुपये है।

Newstrack

Newstrack

Next Story