×

9 सितम्बर को कंगना के मुंबई पहुंचने पर सस्पेंस, इन बाधाओं को करना होगा पार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपने बयानों को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत से भिड़ने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

Newstrack
Published on: 8 Sep 2020 11:17 AM GMT
9 सितम्बर को कंगना के मुंबई पहुंचने पर सस्पेंस, इन बाधाओं को करना होगा पार
X
कंगना को मनाली से बाहर तभी जाने देंगे अगर एक्ट्रेस कोरोना निगेटिव पाई जाती हैं। कंगना ने अपने ट्वीट में ऐलान किया था कि वे 9 सितंबर को मुंबई आएंगी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपने बयानों को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत से भिड़ने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

उनके सामने अब 9 सितम्बर को मुंबई जाने में बड़ी बाधा खड़ी हो गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हिमाचल हेल्थ डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने सोमवार को कंगना का कोविड टेस्टिंग के लिए सैंपल लिया था।

हिमाचल सरकार का कहना है कि वे कंगना को मनाली से बाहर तभी जाने देंगे अगर एक्ट्रेस कोरोना निगेटिव पाई जाती हैं। कंगना ने अपने ट्वीट में ऐलान किया था कि वे 9 सितंबर को मुंबई आएंगी।

अभी कंगना अपनी कोरोना रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं। जो कि आज आनी है। अगर किसी कारणवश इस रिपोर्ट के आने में आज देर हुई तो कल शायद अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक कंगना मुंबई नहीं पहुंच पाएंगी।

Corona कोरोना के सैंपल की जांच करते डॉक्टर की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- स्कूल खुलने का एलान: सरकार का बड़ा फैसला, Unlock- 4 में मिलेगी ये सारी छूट

इन बाधाओं को करना होगा पार

ये तो केवल एक मुसीबत की बात हैं। दरअसल कंगना के सामने तो आगे चलकर ऐसी कई मुसीबतें आती नजर आ रही है। सूत्रों के मुताबिक कंगना अगर किसी तरह से 9 सितम्बर को अपने पूर्व में किय गये एलान के मुताबिक पहुंच भी गई तो मुंबई म्युनिसिपल अथॉरिटी उन्हें होम क्वारनटीन होने को कह सकती है।

तीसरी परेशानी इस बात को लेकर है कि, कंगना ने मुंबई जाने के लिए मनाली बेस्ड हेलीकॉप्टर सर्विस प्रोवाइडर से चार्टेड फ्लाइट के लिए बात की है। कंगना बुधवार को मनाली से चंड़ीगढ़ वाया रोड आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें- कुलदीप सिंह सेंगर केस: CBI ने इन 3 महिला अफसरों को माना दोषी, कार्रवाई की मांग

Kangna कंगना रनौत की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

वहां से वो मुंबई के लिए फ्लाइट ले सकती हैं। क्योंकि मनाली से मुंबई की कोई फ्लाइट नहीं है। कोरोना काल की वजह से कंगना के मनाली से मुंबई की जर्नी पर थोड़ा रोड़ा नजर आ रहा है। मनाली का नजदीकी एयरपोर्ट भुनटार और कुल्लू है। मनाली से मुंबई की फ्लाइट कुल्लू से मगंलवार को 11.30 बजे रवाना होगी।

लेकिन वहां से बुधवार की कोई फ्लाइट नहीं है। ऐसे में कंगना 9 सितम्बर को मुंबई पहुंच पाएंगी या नहीं इसके बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें- भारत में अबतक कोरोना के 5 करोड़ 6 लाख टेस्ट हुए

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story