×

Delhi News: ताबड़तोड़ फायरिंग से फिर दहली दिल्ली, कंझावला में महिला की गोली मारकर हत्या

Delhi Crime News:राजधानी ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहल उठी। मंगलवार देर रात दिल्ली के कंझावला इलाके में बदमाशों ने एक महिला के ऊपर कई राउंड फायरिंग कर दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 2 Aug 2023 2:13 AM GMT
Delhi News: ताबड़तोड़ फायरिंग से फिर दहली दिल्ली, कंझावला में महिला की गोली मारकर हत्या
X
Delhi Crime News (photo: social media )

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौंसले काफी बुलंद हैं। पिछले कुछ समय से लगातार घट रही घटनाओं से इसकी पुष्टि होती है। बदमाश जब चाहें और जहां चाहें वारदात को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब रहते हैं। इसी कड़ी में एकबार फिर राष्ट्रीय राजधानी ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहल उठी। मंगलवार देर रात दिल्ली के कंझावला इलाके में बदमाशों ने एक महिला के ऊपर कई राउंड फायरिंग कर दी।

वारदात के वक्त महिला अपने घर के बाहर खड़ी थी, तभी हथियारबंद बदमाश आए और महिला पर गोली चलानी शुरू कर दी। हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई। जख्मी हालत में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की पहचान फिलहाल जाहिर नहीं की गई है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दिल्ली पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि सोमवार-मंगवार की दरमियानी रात साढ़े 12 से 1 बजे के बीच कंझावला इलाके में फायरिंग की घटना की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम को घटनास्थल की ओर रवाना कर दिया गया। पुलिसकर्मियों को पहुंचने पर पता चला कि एक महिला को कुछ अज्ञात लोगों ने उसके घर के सामने ही गोली मार दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। देर रात हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया।

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही पुलिस

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। ताकि हमलावरों की पहचान की जा सके। इसके अलावा मृतक महिला के परिजनों और उनके पड़ोसियों से भी पूछताछ चल रही है। पुलिस ये पता लगा रही है कि ये वारदात किसी आपसी रंजिश का तो नतीजा नहीं। इस मामले में अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 307 और 34 के साथ-साथ आर्म्स एक्ट की धारा 25 के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि दिल्ली के कंझावला में पहले भी इस तरह के वारदात होते रहे हैं, जिससे इलाके में कानून व्यवस्था को लेकर दिल्ली पुलिस सवालों के घेरे में रही है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story