×

Delhi News: कार के बाहर खड़े थे दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार (30 जुलाई) को एक बड़ा हादसा हो गया है। रोहतक रोड के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है।

Jugul Kishor
Published on: 30 July 2023 5:10 AM GMT (Updated on: 30 July 2023 5:30 AM GMT)
Delhi News: कार के बाहर खड़े थे दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत
X
ट्रक ने इंस्पेक्टर को कुचला ( सोशल मीडिया)

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार (30 जुलाई) को एक बड़ा हादसा हो गया है। रोहतक रोड के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर को कुचल दिया। जिससे उनकी पर ही मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि, इंस्पेक्टर जगबीर सिंह की कार में कुछ खराबी आ गई थी। वह अपनी कार के बाहर खड़े हुए थे। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उन्हे रौंद दिया। रौंदने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि इंस्पेक्टर जगबीर सिंह अपनी कार WB 02 AN 7660 से मादीपुर मेट्रो स्टेशन के पास से जा रहे हैं। वहीं उनकी गाड़ी में अचानक खराबी आ गई। वह कार के बार खड़े हुए थे, इसी दौरान रोहतक रोड पर पीछे की ओर से आ रहे एक ट्रक HR 56 B 4080 टक्कर मारते हुए गाड़ी पर चढ़ गया। इस घटना में इंसपेक्टर की मौत हो गई। इंस्पेक्टर को पास के ही अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। मृतक इंस्पेक्टर जगबीर सिंह वर्तमान दिल्‍ली पुलिस की सिक्योरिटी यूनिट में तैनात थे।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। पुलिस अब आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि जब यह हादसा हुआ तो मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई थी। भीड़ में से कुछ लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story