×

छीछी! गंदी फिल्में देखने वाले को बना दिया डिप्टी CM, BJP का 'कर नाटक'

काफी समय के इंतजार के बाद कर्नाटक में मंत्रियों के विभागों का बंटवारा हो गया है। इस बार की सरकार में सीएम येदियुरप्पा के मंत्रिमंडल में तीन उप सीएम हैं जिनमें से एक वही बीजेपी नेता हैं जिन्हें पोर्न देखते हुए पाया गया था। जिसके कारण राजनीतिक गलियारों में हलचल है।

Roshni Khan
Published on: 28 Aug 2019 5:15 AM GMT
छीछी! गंदी फिल्में देखने वाले को बना दिया डिप्टी CM, BJP का कर नाटक
X

कर्नाटक: काफी समय के इंतजार के बाद कर्नाटक में मंत्रियों के विभागों का बंटवारा हो गया है। इस बार की सरकार में सीएम येदियुरप्पा के मंत्रिमंडल में तीन डिप्टी सीएम हैं जिनमें से एक वही बीजेपी नेता हैं जिन्हें पोर्न देखते हुए पाया गया था। जिसके कारण राजनीतिक गलियारों में हलचल है। इस बीजेपी नेता का नाम लक्ष्मण सावदी है और वह राज्य विधानसभा में पोर्न देखते हुए पकड़े गए थे। नई कैबिनेट में उन्हें ट्रांसपोर्ट पोर्टफोलियो भी दिया गया है।

ये भी देखें:तेजस्वी यादव को बड़ा झटका, बैठक में महागठबंधन का नेता मानने से हुआ इंकार

वैसे तो बीजेपी विधायक और सीएम के सहयोगी एमपी रेनुकाचार्य ने लक्ष्मण की नियुक्ति का विरोध किया है। उन्होंने शुक्रवार को कहा, 'उन्हें (लक्ष्मण सावदी) चुनाव हारने के बावजूद मंत्री के रूप में शामिल करने की क्या आवश्यकता थी।' आपको बता दें कि लक्ष्मण सावदी बीते साल महेश कुमाटटल्ली से चुनाव हार गए थे।

लक्ष्मण सावदी ने बेंगलुरू में कहा ये...

लक्ष्मण सावदी ने बेंगलुरू में कहा कि, 'केंद्र और राज्य के नेताओं ने मुझे डिप्टी सीएम बनाया है। उन्होंने मुझ पर विश्वास जताया है। मैं पार्टी को मजबूत बनाऊंगा और हमारी सरकार अच्छा नाम करेगी। मैंने यह पद नहीं मांगा था। पार्टी के सीनियर नेताओं ने मुझे यह पद दिया है। मैं इसे स्वीकार करता हूं।'

ये भी देखें:मोदी की कैबिनेट बैठक: आज जम्मू-कश्मीर पर होंगे बड़े ऐलान

आपको बता दें कि 2012 में 2 लोगों समेत लक्ष्मण सावदी विधानसभा में पोर्न देखते हुए पाए गए थे। इससे बीजेपी की काफी किरकिरी हुई थी। लक्ष्मण ने सफाई देते हुए कहा था कि वह इसे शिक्षा के उद्देश्य से देख रहे थे जिससे वह रेव पार्टी के बारे में जान सकें। वैसे उसके बाद ही सावदी, सीसी पाटिल और कृष्णा पालेमर ने कर्नाटक में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था।

गौरतलब है कि कर्नाटक में लक्ष्मण सावदी के अलावा डॉ अश्वत नारायण और दलित नेता गोविंद करजोल को भी डिप्टी सीएम बनाया गया है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story