गज़ब हो गया ! गए थे नहाने मिल गया 303 किलो सोने का बिस्किट

आईएमए के संस्थापक और पोंजी घोटाले के सरगना मंसूर खान के घर से एसआईटी ने 303 किलो नकली सोने के बिस्किट बरामद किए हैं। मंसूर खान पर 30 हजार लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने का आरोप है।

कर्नाटक: कर्नाटक राज्य के  बेंगलुरु शहर से एक बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां हजारों लोगों से ठगी करने वाले पोंजी घोटाले के सरगना मंसूर खान ने अपने स्वीमिंग पूल को नकली सोने के सिक्कों से भर दिया था। इस पुल से एसआईटी के अधिकारियों को 5,880 नकली सोने के बिस्किट मिले हैं। इसके साथ ही 303 किलो सोना  भी मिला है ।

ये भी देखें : बड़ी खुशखबरी: बैंकों में हुआ बदलाव, अब इस समय खुलेंगे सभी

इतनी भारी संख्या में नकली सोना देख अफसरों के भी होश उड़ गए। अब अफसर इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर इतनी ज्यादा संख्या में नकली सोने के बिस्किट का क्या किया जाता था।

आईएमए के संस्थापक और पोंजी घोटाले के सरगना हैं मंसूर खान

बताया जा रहा है कि आईएमए के संस्थापक और पोंजी घोटाले के सरगना मंसूर खान के घर से एसआईटी ने 303 किलो नकली सोने के बिस्किट बरामद किए हैं। मंसूर खान पर 30 हजार लोगों से करोड़ों रुपये की ठगी करने का आरोप है। एसआईटी ने यह सोना स्विमिंग पुल से जब्त किया है। पुलिस ने इश मामले में वसीम नाम के एक व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया है।

ये भी देखें : बकरीद:कुर्बानी का मतलब कुरान शरीफ में है खास, जरूरी नहीं है जीव हत्या

मंसूर पिछले एक महीने से लापता था

आईएमए ज्वैलर्स के संस्थापक और पोंजी घोटाले के मुख्य आरोपी और मंसूर खान को दिल्ली पुलिस नई दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया था। मंसूर खान दुबई से दिल्ली लौट रहा था। मंसूर पिछले एक महीने से लापता था।

एसआईटी ने बुधवार को बेंगलुरू स्थित मंसूर के घर से 5,880 नकली सोने के बिस्किट बरामद किए। इस घोटाले में अबतक 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।