×

अभी-अभी खौफनाक हादसा: जिंदा जले लोग, कांप उठी रूह

खबर कर्नाटक के तुमकुर जिले से है, जहां शनिवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। दरअसल, एक बस और एक कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसके बाद आग लग गई। इस हादसे में कार में सवार 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत दर्दनाक मौत हो गई।

Shreya
Published on: 4 Jan 2020 4:48 AM GMT
अभी-अभी खौफनाक हादसा: जिंदा जले लोग, कांप उठी रूह
X

तुमकुर: खबर कर्नाटक के तुमकुर जिले से है, जहां शनिवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। दरअसल, एक बस और एक कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसके बाद आग लग गई। इस हादसे में कार में सवार 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

बताया जा रहा है कि, एक प्राइवेट बस और एक कार अचानक सामने आ गई और दोनों के बीच टक्कर हो गई। टक्कर से लगी आग में कार सवार 3 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई और बस में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। किसी भी यात्री की क्षति की खबर नहीं है, सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकल गए। हालांकि अभी इस बात की जानकारी उपलब्ध नहीं हुई है कि कार सवार लोग कहां के रहने वाले थे।

वहीं इससे पहले इसी तरह का हादसा पिछले साल दिल्ली में देखने को मिली थी। जहां दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके में चलती कार में आग लग गई थी। हालांकि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ था। कार में मौजूद ड्राइवर समेत दो लोग वक्त रहते गाड़ी से बाहर निकल गए थे।

यह भी पढ़ें: घने कोहरे की वजह से हादसे का शिकार हुआ विमान, 2 पायलट की मौत

Shreya

Shreya

Next Story