×

ये कैसा लॉकडाउन, बीजेपी विधायक के बेटे ने नेशनल हाइवे पर की घुड़सवारी

कर्नाटक के बीजेपी विधायक सीएस निरंजन के बेटे कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीएम निरंजन के बेटे लॉकडाउन के नियमों को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

Aditya Mishra
Published on: 12 May 2020 11:48 AM GMT
ये कैसा लॉकडाउन, बीजेपी विधायक के बेटे ने नेशनल हाइवे पर की घुड़सवारी
X

नई दिल्ली: कर्नाटक के बीजेपी विधायक सीएस निरंजन के बेटे कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीएम निरंजन के बेटे लॉकडाउन के नियमों को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

वे नेशनल हाइवे गुंडलुपेट पर घुडसवारी करते हुए कैमरे में कैद हो गये हैं। वीडियो को देखने से साफ़ –साफ़ पता चलता है कि उन्होंने न तो मास्क पहना है और न ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए कोई सेफ्टी टूल्स को ही अपनाया है।

किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। जिसके बाद से बाद सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर सवाल उठाते हुए लिखा, 'कोरोना वायरस के रेड जोन में हम बाइक तो नहीं चला सकते हैं, लेकिन घोड़ा जरूर दौड़ा सकते हैं।'



लॉकडाउन बढ़ाने पर एकमत नहीं राज्यों के मुख्यमंत्री, तर्क सुनकर पीएम मोदी परेशान

क्या बोले स्थानीय अधिकारी?

स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि कुमार के खिलाफ अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। चामराजनगर के एसपी ने कहा कि वे नेशनल हाइवे पर घोड़े की सवारी करने और लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने के मामले की जांच कर रहे हैं।

कर्नाटक में विधायक और उनके परिवारवालों का लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले मार्च महीने में जेडीएस विधायक गुब्बी एसआर श्रीनिवास (वासु) को लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए देखा गया था।

ऐसा होगा लॉकडाउन 4.0: मिलेगी छूट और होंगे नए नियम, हो सकता है ऐलान

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story