×

CM येदियुरप्पा की जीत: दी कोरोना को मात, मिली अस्पताल से छुट्टी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद आज उन्हें अस्पताल से को छुट्टी दे दी गयी।

Shivani
Published on: 10 Aug 2020 1:07 PM GMT
CM येदियुरप्पा की जीत: दी कोरोना को मात, मिली अस्पताल से छुट्टी
X
Karnataka CM BS Yediyurappa recovered from coronavirus

बेंगलुरुः कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से उनका इलाज जारी था, वहीं आज उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से सीएम येदियुरप्पा को छुट्टी दे दी गयी। बता दें कि इसके पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान भी कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे।

CM येडियुरप्‍पा की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर अस्पताल से छुट्टी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियुरप्‍पा कोरोना वायरस के संक्रमण को मात देकर स्वस्थ हो गए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस बात की पुष्टि करते हुए जानकारी दी कि सीएम येदियुरप्पा की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आने के बाद बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है। 2 अगस्त को येडियुरप्‍पा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं इसके बाद पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

मणिपाल अस्पताल में चल रहा था कोरोना का इलाज

गौरतबल है कि सीएम येदियुरप्पा ने संक्रमित होने के बाद खुद अपने ट्वीटर अकाउंट के जरिये इस बात की जानकारी दी थी। सीएम येदियुरप्पा ने ट्वीट किया था, 'मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि, मेरी तबीयत ठीक है, परन्तु डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं।' इसके अलावा सीएम ने बीते दिनों उनके सम्पर्क में आये लोगों को आइसोलेश में जाने और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की सलाह दी थी।

ये भी पढ़ेंः सुशांत केस: फंसे आदित्य ठाकरे और संजय राउत, CBI से पूछताछ की मांगे तेज

पूर्व सीएम कुमारस्वामी और स्वास्थ्य मंत्री संक्रमित:

बता दें कि इसके पहले राज्य के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं बीते दिन कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी. श्रीरामुलु की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। इसे लेकर स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु ने कहा कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। बताया गया कि बुखार लगने के बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसका परिणाम पॉजिटिव आया।

ये भी पढ़ेंः जल्द शुरू होगा मस्जिद निर्माण: इस गाँव के नाम पर रखा जा सकता है नाम

कर्नाटक में कोरोना का आंकड़ा:

वहीं राज्य में कोरोना के मामलों में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। यहां 5,985 नए मामले सामने आने के साथ एक्टिव मामलों की संख्या 80,000 के करीब पहुंच गयी। वहीं अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1.78 लाख तक पहुंच चुका है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story