×

सुशांत केस: फंसे आदित्य ठाकरे और संजय राउत, CBI से पूछताछ की मांगे तेज

ऐसे में अब भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए आदित्य ठाकरे और संजय राउत से पूछताछ करने की मांग की है।

Newstrack
Published on: 10 Aug 2020 11:58 AM GMT
सुशांत केस: फंसे आदित्य ठाकरे और संजय राउत, CBI से पूछताछ की मांगे तेज
X
Aditya Thackrey-Sanjay Raut

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी आए दिन सुलझने की बजाए और उलझती जा रही है। अब इस मामले में आए दिन रोज नई-नई बातें सामने आ रही हैं। मुंबई और बिहार पुलिस का आपस में तालमेल न होना। और महाराष्ट्र सरकार का लगातार अपना अलग राग ही अलापना ये साबित करता है कि अब ये मामला सिर्फ आत्महत्या का न रहकर धीरे-धीरे राजनीतिक बनता जा रहा है। फिलहाल महाराष्ट्र सरकार के लाख न चाहने के बाद भी मामला अब सीबीआई के पास है। ऐसे में अब भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए आदित्य ठाकरे और संजय राउत से पूछताछ करने की मांग की है।

आदित्य ठाकरे और संजय राउत से हो पूछताछ

सुशांत मामले में रोज हो रही उथल-पुथल के बीच अब भाजपा ने सीबीआई से मांग की है कि महाराष्ट्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे और शिवसेना सांसद संजय राउत से भी मामले को लेकर पूछताछ की जाए और अगर संभव हो तो इन दोनों ही नेताओं का नार्को टेस्ट भी कराया जाए। महाराष्ट्र सरकार की लगातार संदेहास्पद भूमिका को देखते हुए बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि सुशांत मामले में सबूतों के साथ लगातार छेड़छाड़ हो रही है और उन्हें खत्म किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- LOC पर गोलाबारी: भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब,पाकिस्तान को पड़ेगा भारी

Aditya Thackrey-Sanjay Raut Aditya Thackrey-Sanjay Raut

आनंद ने बताया कि शिवसेना ने सामना में एक बिना तर्क का लेख लिखा है, जिसमें सुशांत के फैन्स, परिवार, बिहार सरकार और बिहार पुलिस का अपमान किया गया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की सरकार सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर रही है और इस पर राहुल और प्रियंका गांधी को भी सामने आकर बोलना चाहिए।

भाजपा ने राजनीतिक दबाव बनाने के लिए दी CBI जांच की मंजूरी- संजय राउत

Sanajay Raut Sanajay Raut

ये भी पढ़ें- सियासी हड़कंप: इस कांग्रेसी विधायक ने CM योगी को बताया अपना राजनैतिक गुरू

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र सरकार की ओर से शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस अपना काम अच्छे से कर रही है। वहीं शिवसेना सांसद ने इस मामले को सीबीआई को सौंपे जाने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने यह फैसला राजनैतिक दबाव बनाने के लिए लिया है। इस मामले में सीबीआई जांच को लेकर महाराष्ट्र सरकार से लेकर मुंबई पुलिस तक सभी सीबीआई जांच के विरोध में हैं।

Sushant Singh Rajpoot Sushant Singh Rajpoot

ये भी पढ़ें- राजस्थान से बड़ी खबर: पायलट ने राहुल-प्रियंका से की मुलाकात, मची सियासी हलचल

और सभी का मानना है कि इस मामले में सीबीआई जांच की ज़रूरत नहीं है। शनिवार को मुंबई पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में एक हलफनामा दाखिल किया और बताया कि वह सुशांत सिंह मामले में पेशेवर तरीके और निष्पक्ष जांच कर रही है। सुप्रीम कोर्ट सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई कर रही है। जिसमे रिया ने मामले को मुंबई में ट्रांसफर करने की मांग की है।

Newstrack

Newstrack

Next Story