×

सियासी हड़कंप: इस कांग्रेसी विधायक ने CM योगी को बताया अपना राजनैतिक गुरू

इससे पहले भी पार्टी गाइड लाइन से अलग हटकर अदिति सिंह कई कदम उठा चुकी हैं, और कई बयान दे चुकी हैं। कांग्रेस उनकी सदस्यता खत्म कराने के लिए भी विधानसभा अध्यक्ष के पास गई थी, लेकिन उन्होंने कांग्रेस की याचिका को खारिज कर दिया था।

Newstrack
Published on: 10 Aug 2020 10:52 AM GMT
सियासी हड़कंप: इस कांग्रेसी विधायक ने CM योगी को बताया अपना राजनैतिक गुरू
X
aditi singh

रायबरेली. कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना राजनीतिक गुरू बताकर सियासी खेमे में हलचल बढ़ा दी है। इससे पहले भी पार्टी गाइड लाइन से अलग हटकर अदिति सिंह कई कदम उठा चुकी हैं, और कई बयान दे चुकी हैं। कांग्रेस उनकी सदस्यता खत्म कराने के लिए भी विधानसभा अध्यक्ष के पास गई थी, लेकिन उन्होंने कांग्रेस की याचिका को खारिज कर दिया था।

बड़ी खबर: तिरुपति देवस्थानम में कोरोना का कहर, 743 कर्मचारी हुए पॉजिटिव

हम पूरी तरीके से इसकी जांच कराएंगे

congress mla aditi singh

दरअसल, रायबरेली शहर के सिविल लाइन चौराहे पर सैकड़ो दुकानदारों की दुकाने हटवाने का निर्देश जिला प्रशासन ने दिया था। अपने क्षेत्र के लोगों की इस परिस्थिति में मदद करने के लिए कांग्रेस विधायक अदिति सिंह पहुंची। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मैं खुले मुंह से कहना चाहती हूं कि आज जो इनकी दुकाने बची हैं मेरे राजनैतिक गुरू और मुख्यमंत्री महाराज योगी आदित्यनाथ की वजह से। हम ये लड़ाई लड़ रहे थे, उनके संज्ञान में जब लाई तो उन्होंने कहा कि हम पूरी तरीके से इसकी जांच कराएंगे। जो भी होगा न्याय होगा।

आजम खान को तगड़ा झटका: गिरफ्तार हुआ इनका करीबी, पुलिस कर रही जांच

कमला नेहरू ट्रस्ट पर साधा निशाना

mla aditi singh

आपको बता दें कि सिविल लाइन चौराहे पर स्थित कमला नेहरू ट्रस्ट की जमीन पर कई दशकों से काबिज पटरी दुकानदारों को कोर्ट के आदेश पर हटाने के लिए जिला प्रशासन ने नोटिस दिया था। आज उन दुकानदारों के पक्ष में सदर विधाययक अदिति सिंह उतर आई। इस दौरान उन्होंने कमला नेहरू ट्रस्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि जब जमीन पर कई दशक से ये दुकानदार काबिज हैं तो ट्रस्ट के पक्ष में ये जमीन कैसे फ्री होल्ड हो गई। फिलहाल इस मौके पर भारी भीड़ जमा रही और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां प्रशासन की मौजूदगी में उड़ती रही।

रिपोर्टर- नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

लखनऊ: पीस पार्टी के अध्यक्ष अयूब अंसारी पर सरकार ने NSA लगाया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story