×

Karnataka Elections 2023: कर्नाटक चुनाव से पहले PM मोदी ने जारी किया वीडियो, बोले- आपका स्नेह ईश्वर के आशीर्वाद की तरह

Karnataka Elections 2023: पीएम मोदी ने अपने इस वीडियो संदेश में कहा कि आपने मुझे हमेशा जो स्नेह, जो प्रेम दिया है। वो मेरे लिए ईश्वर के आशीर्वाद की तरह है। भारतवासियों ने भारत को विकसित देश बनाने का संकल्प लिया है। कर्नाटक इसी विकसित भारत के संकल्प को नेतृत्व देने की उर्जा से भरा हुआ है।

Jugul Kishor
Published on: 9 May 2023 3:03 PM GMT
Karnataka Elections 2023: कर्नाटक चुनाव से पहले PM मोदी ने जारी किया वीडियो, बोले- आपका स्नेह ईश्वर के आशीर्वाद की तरह
X
पीएम नरेंद्र मोदी ( सोशल मीडिया)

Karnataka Elections 2023: कर्नाटक में बुधवार यानी कि 10 मई को मतदान होने जा रहा है। कर्नाटक में चुनाव प्रचार थम गया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के लोगों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है। वीडियो संदेश को पीएम नरेंद्र मोदी के ऑफिसियल ट्वीटर एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

आपका स्नेह ईश्वर के आशीर्वाद की तरह

पीएम मोदी ने अपने इस वीडियो संदेश में कहा कि आपने मुझे हमेशा जो स्नेह, जो प्रेम दिया है। वो मेरे लिए ईश्वर के आशीर्वाद की तरह है। भारतवासियों ने भारत को विकसित देश बनाने का संकल्प लिया है। कर्नाटक इसी विकसित भारत के संकल्प को नेतृत्व देने की उर्जा से भरा हुआ है। अभी भारत दुनिया की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है। अब हमारा संकल्प देश को टॉप तीन अर्थव्यवस्था में शामिल करना है और ये तभी संभव हो पाएगा जब कर्नाटक की इकोनॉमी तेजी से आगे बढ़ेगी।

वन ट्रिलियन इकॉनमी बनाने के लिए डबल इंजन की सरकार की जरूरत

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक को वन ट्रिलियन इकॉनमी बनाने के लिए डबल इंजन की सरकार की जरूरत है। पीएम मोदी ने साथ ही कहा कि आपके सपने मेरे सपने मिलकर पूरा करेंगे। बीजेपी की सरकार पूरी ईमानदारी से काम करेगी। अभी कर्नाटक की जनता ने डबल इंजन की सरकार के साढ़े तीन साल के कार्यकाल को देखा है। बीजेपी सरकार कर्नाटक की अर्थव्यवस्था के विस्तार में महत्वपू्र्ण भूमिका निभा रही है।

बीजेपी सरकार के दौरान विदेशी निवेश बढ़ा

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के बाद भी कर्नाटक में बीजेपी सरकार के कार्यकाल के दौरान सालाना 90 हजार करोड़ रुपये का विदेशी निवेश आया। जबकि पिछली सरकार के समय यही आंकड़ा सालाना सिर्फ 30 हजार करोड़ रुपये के आसपास था। ये विकास के प्रति कर्नाटक के प्रति और खास करके हमारे युवा पीढ़ी के उज्जवल भविष्य के लिए बीजेपी का कमिटमेंट हम कर्नाटक को इन्वेस्टमेंट, इंडस्ट्री और इनोवेशन में नंबर वन बनाना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार बीज से बाजार तक किसानों की सहूलियत बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रही है। नई सिंचाई परियोजनाएं हो, नैनो यरिया और ड्रोन जैसे आधुनिक माध्यम हो, बीजेपी कर्नाटक को कृषि के क्षेत्र में नंबर वन बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। डबल इंजन की सरकार बनने के बाद कर्नाटक में कनेक्टिविटी को लेकर, ईज आफ लिविंग को लेकर, ईज आफ डूइंग बिजनेस को लेकर जो निर्णय हुए, जो प्रोजेक्ट शुरू हुए वो कर्नाटक को नंबर वन राज्य बनाने का मजबूत आधार बनेंगे। कर्नाटक को नंबर वन बनाने के लिए, मैं आप सभी से 10 मई को जिम्मेदार नागरिक के रूप में अपना वोट डालने का अनुरोध करता हूं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story