×

स्वास्थ्य मंत्री बोले- कोरोना से सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं, बयान पर मचा बवाल

देशभर में कोरोना ने इन दिनों तांडव मचा रखा है। तेजी से बढ़ रहे महामारी के संक्रमण की वजह से हर कोई भय में जी रहा है। भारत में मुंबई और दिल्ली के बाद...

Newstrack
Published on: 16 July 2020 6:39 PM GMT
स्वास्थ्य मंत्री बोले- कोरोना से सिर्फ भगवान ही बचा सकते हैं, बयान पर मचा बवाल
X

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना ने इन दिनों तांडव मचा रखा है। तेजी से बढ़ रहे महामारी के संक्रमण की वजह से हर कोई भय में जी रहा है। भारत में मुंबई और दिल्ली के बाद सबसे ज्यादा कर्नाटक में कोरोना के मामलों में वृद्धि हो रही है। इसी बीच कर्नाटक राज्य के स्वास्थ्य मंत्री का कोरोना पर एक बयान सुर्खियों में आ गया है।

ये भी पढ़ें: फराह खान ने ट्विंकल खन्ना को किया ऐसे शर्मिंदा, फोटो शेयर कर लिखी ये बात…

दरअसल कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु ने बयान दिया है कि अब राज्य को केवल भगवान ही बचा सकते हैं। आगे उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जनता का सहयोग जरुरी है। यह बयान उन्होंने कांग्रेस के आरोपों के बाद चित्रदुर्ग में बुधवार को दिया।

हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मीडिया के एक वर्ग ने उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया। दरअसल राज्य सरकार के कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में विफल रहने पर कांग्रेस ने आरोप लगाए थे, जिसके बाद मंत्री ने यह बयान दिया।

ये भी पढ़ें: MP में दंपत्ति की पिटाई: मजिस्ट्रियल जांच के आदेश, इतने दिनों में देनी होगी रिपोर्ट

कांग्रेस ने कही थी ये बात

बता दें कि कोरोना पर बीते दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डी के शिवकुमार और पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कहा था कि श्रीरामुलु और चिकित्सा शिक्षा मंत्री डॉ के सुधाकर के बीच तालमेल न होने से राज्य सरकार कोरोना वायरस को फैलने से रोकने में विफल रही है।

स्वास्थ्य मंत्री ने किया पलटवार

इस बात का जवाब देते हुए बुधवार को स्वास्थ्य मंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि महामारी को नियंत्रित करने का किसका काम है। इससे अब केवल भगवान ही हमें बचा सकते हैं। आगे उन्होंने कहा कि लोगों के बीच जागरूकता पैदा करना ही एकमात्र उपाय है। ऐसी स्थिति में कांग्रेस के नेता राजनीति के सबसे निचले स्तर पर पहुंच चुके हैं, जो की ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें: सचिन को माफ करने को तैयार नहीं गहलोत, वापसी के सारे रास्ते बंद करने में जुटे

वीडियो जारी कर मंत्री ने दी सफाई

उनके इस बयान के बाद से ही बवाल मच गया, जिस पर सफाई देते हुए उन्होंने एक वीडियो संदेश में कहा कि मैंने कहा था कि लोगों के सहयोग के अलावा भगवान को भी हमारी रक्षा करनी चाहिए। आगे मंत्री ने कहा कि यह कहने के पीछे मेरा मतलब यह था कि जब तक टीका नहीं आ जाता, भगवान ही हमें बचा सकते हैं। साथ ही उन्होंने इसे गलत तरीके से पेश नहीं किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: बड़ा हादसा: यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, एक की मौत, मची चीख पुकार

Newstrack

Newstrack

Next Story