×

सेक्स स्कैंडल में फंसे मंत्रीः नौकरी के नाम पर महिला से दुष्कर्म, खुलासे से मचा हंगामा

कर्नाटक में सेक्स स्कैंडल टेप के मिलने से बवाल मचा हुआ है। जिसमें एक सामाजिक कार्यकर्ता ने एक सीडी जारी किया है। इस सीडी में जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली एक महिला के साथ नज़र आ रहे हैं।

Monika
Published on: 3 March 2021 4:30 AM GMT
सेक्स स्कैंडल में फंसे मंत्रीः नौकरी के नाम पर महिला से दुष्कर्म, खुलासे से मचा हंगामा
X
सेक्स सीडी मिलने से हंगामा, नौकरी के बहाने महिला के साथ दुष्करम, मंत्री ने बताया साजिश

बेंगलुरु: कर्नाटक में सेक्स स्कैंडल टेप के मिलने से बवाल मचा हुआ है। जिसमें एक सामाजिक कार्यकर्ता ने एक सीडी जारी किया है। इस सीडी में जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली एक महिला के साथ नज़र आ रहे हैं। इस सेक्स स्कैंडल टेप के सामने आने के बाद रमेश जारकीहोली के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

मंत्री बता रहे राजनीतिक साजिश

हालांकि, जारकीहोली इसे राजनीतिक साजिश का नाम दे रहे है। वहीं विपक्षी दल कांग्रेस ने इस मामले को लेकर धरना प्रदर्शन किया और बुधवार को पार्टी कॉन्फ्रेंस करने वाली है।

आपको बता दें, मंत्री रमेश जारकीहोली पर आरोप है कि पीड़िता को सरकारी नौकरी देने का लालच दिया था। सामाजिक कार्यकर्ता और नागरिक हक्कू होरता समिति के अध्यक्ष दिनेश कल्लाहल्ली ने मीडिया को सीडी जारी की है। उन्होंने बताया कि पीडिता के परिजनों ने न्याय की मांग लेकर उनके पास आए थे।

महिला को नौकरी देने का किया वादा

उन्होंने आरोप लगाया है कि मंत्री ने कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन लिमिटेड (KPTCL) में महिला को नौकरी देने के बहाने बुलाया और उसके साथ यौन उत्पीड़न किया। लेकिन बाद में मंत्री अपने किए वादे से भी मुकर गए। इस मामले को लेकर दिनेश कल्लाहल्ली ने पुलिस कमिश्नर कमल पंत से मुलाकात की जहा उन्हें कब्बन पार्क पुलिस के पास शिकायत दर्ज करने को कहा गया है।

शिकायतकर्ता का दावा है कि मंत्री ने महिला को नौकरी दिलाने का झूठा वादा किया, जिसके बाद वह मुकर गए। पीड़िता को अब न्याय चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं इस सिलसिले में वकील से मिला जिसने पुलिस कमिश्नर से मिलने की सलाह दी और सीडी उन्हें सौंपने को कहा। हम चाहते हैं कि सच्चाई सामने आए।

ये भी पढ़ें : किसान विरोधः चुनाव वाले राज्यों में बीजेपी के विरोध के अलावा, अब होगा ये काम

रमेश जारकीहोली ने की जांच की मांग

वही दूसरी ओर रमेश जारकीहोली अपने बयान में एक ही बात बार बार दोहरा रहे हैं कि यह एक राजनीतिक साजिश है। उन्होंने कहा की यह फर्जी है। इसकी पूरी जांच होनी चाहिए। अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए। मैं किसी को नहीं जानता।

इस मामले में पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि हम किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकते, हमें सच्चाई जानने की जरूरत है। अगर यह सच है तो यह शर्मनाक है।

ये भी पढ़ें : Covaxin-Covishield में ज्यादा असरदार कौन, इनके साइड इफेक्ट्स, जानें सबकुछ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story