×

अभी-अभी सेना ने बिछा दी आतंकियों की लाशें, कश्मीर में भीषण मुठभेड़

कोरोना संकट में आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकी लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाकर हमला कर रहे हैं। अब इस बीच सुरक्षाबलों ने नापाक आतंकियों कड़ा सबक सिखाया है।

Dharmendra kumar
Published on: 26 April 2020 5:04 PM GMT
अभी-अभी सेना ने बिछा दी आतंकियों की लाशें, कश्मीर में भीषण मुठभेड़
X

श्रीनगर: कोरोना संकट में आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आतंकी लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाकर हमला कर रहे हैं। अब इस बीच सुरक्षाबलों ने नापाक आतंकियों कड़ा सबक सिखाया है। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है।

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के गुदर इलाके में रविवार शाम को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया, तो वहीं इस मुठभेड़ में एक मेजर घायल हो गए।

यह भी पढ़ें...सोनिया की पीएम को चिट्ठी पर सियासी जंग, बीजेपी ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। सुरक्षाबलों ने पहले दो आतंकियों को ढेर किया। उसके बाद भी दोनों तरफ से गोलीबारी होती रही। सुरक्षाबलों को इलाके में दो और आतंकी छिपे होने की जानकारी मिली। इलाके में सेना ने सर्च अभियान चलाया, जिसके बाद दो और आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें...इतना खूबसूरत दिखता है तापसी पन्नू का घर, देखें मुंबई अपार्टमेंट की तस्वीर

गौरतलब है कि कोरोना संकट में भी जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी लगातार हमले की फिराक में हैं। कश्मीर घाटी में आये दिन एनकाउंटर हो रहे हैं। बीते दिन जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया था। मरने वाले तीन आतंकियों में से एक प्रमुख आतंकी का सहयोगी था, जबकि दो अन्य आतंकियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई थी।

यह भी पढ़ें...फिर प्रकट होगा किम जोंग! अभी अभी आई ये बड़ी खबर जानकर चौंक जाएंगे

पुलिस को सूचना मिली थी कि अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में दो से तीन आतंकी छिपे हैं। इस जानकारी के आधार पर उन्होंने इलाके की घेराबंदी की। सुरक्षाकर्मियों ने इलाके को चारो तरफ से घेर कर एनकाउंटर शुरू कर दिया और दोनों तरफ से गोलीबारी में तीन आतंकियों को मार गिराया गया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story