×

कश्मीर में हंगामा! पाकिस्तान का शुरू हुआ पोस्टर वॉर, नहीं बाज आ रहा इमरान

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 से परेशान पाकिस्तान ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने के बाद अब कश्मीर में पोस्टर वॉर शुरू कर दिया है। श्रीनगर में कई जगहों पर पाकिस्तान की सेना के डीजी आईएसपीआर आसिफ गफूर के पोस्टर लगे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 2 Sep 2019 6:34 AM GMT
कश्मीर में हंगामा! पाकिस्तान का शुरू हुआ पोस्टर वॉर, नहीं बाज आ रहा इमरान
X
kashmir

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 से परेशान पाकिस्तान ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल करने के बाद अब कश्मीर में पोस्टर वॉर शुरू कर दिया है। श्रीनगर में कई जगहों पर पाकिस्तान की सेना के डीजी आईएसपीआर आसिफ गफूर के पोस्टर लगे हैं। चिपकाए गए इन पोस्टरों में लिखा है- कश्मीर के लिए आखिरी फौजी आखिरी गोली तक लड़ेगा। इसी पोस्टर में अनुच्छेद 370 के विरोध में लोगों से एक होने की अपील की गई है।

यह भी देखें... ट्रेन में पैसेंजेर्स के साथ भजन गाते हुए नज़र आये Shivraj Singh Chouhan, Video Viral

पोस्टर वॉर

इसके साथ ही श्रीनगर में लग इन पोस्टरों में कश्मीर में प्रतिबंध लगाने, इंटरनेट सेवा बंद करने का भी जिक्र है। जब से पोस्टर श्रीनगर की दीवारों पर लगाए गए है तब से ही भारतीय सेना के सुरक्षा बल जगह जगह तैनात किए गए हैं।

पोस्टर वॉर

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से अब कई इलाकों से पाबंदियां हटा दी गई हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घाटी में पुलिसथानों में ढील दी गई है। इसके साथ ही अब 105 पुलिस थानों में से 82 में कोई प्रतिबंध नही लगा है। इसके साथ ही पहले से 49 फोन एक्सचेंज एक्टिव थे, अब 29 और लैंडलाइन फोन एक्सचेंज काम करने लगे हैं।

यह भी देखें... इमरान और हिंदू लड़की! किडनैप में PM साहब का हाथ, कितना गिरेगा पाक

अनुच्छेद 370 के हटने के बाद से जम्मू-कश्मीर में शांति का माहौल कायम रखने के लिए प्रशासन की तरफ से सारे प्रयास किये जा रहें हैं। घाटी में सेना के सुरक्षा बलों की तैनाती अभी भी हैं। पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के पहले से ही प्रशासन के साथ मिलकर टीमें तैयार कर ली थी, कि सरकार किसी भी तरह से हर हालात से निपटने के तैयार हो।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story