×

इमरान और हिंदू लड़की! किडनैप में PM साहब का हाथ, कितना गिरेगा पाक

ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर रेनो की शादी कर दी जाएगी। पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी गयी है। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, जब पाकिस्तान में कोई हिंदू लड़की किडनैप हुई हो।

Manali Rastogi
Published on: 2 Sep 2019 4:50 AM GMT
इमरान और हिंदू लड़की! किडनैप में PM साहब का हाथ, कितना गिरेगा पाक
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान में अब एक हिंदू लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। यह घटना सिंध के सक्खर इलाके की है। बताया जा रहा है कि जिस लड़की का अपहरण हुआ है उसका नाम रेनो है। जानकारी के अनुसार, रेनो कॉलेज जा रही थी, तभी उसका अपहरण हो गया। इसकी जानकारी ‘ऑल पाकिस्तान हिंदू पंचायत’ द्वारा फेसबुक पर दी गयी है।

यह भी पढ़ें: चंद्रयान-2: इतिहास रचने से थोड़ी दूर ISRO, लैंडर ‘विक्रम’ आज ऑर्बिटर से होगा अलग

उर्दू में रेनो के साथ हुई घटना की बात सोशल मीडिया पर उसकी फोटो के साथ लिखी गयी है। ‘ऑल पाकिस्तान हिंदू पंचायत’ ने अपने पोस्ट में लिखा है कि रेनो बीबीए की स्टूडेंट है, जिसका कॉलेज जाते समय किडनैप कर लिया गया है। ‘ऑल पाकिस्तान हिंदू पंचायत’ ने ये भी लिखा कि वह 29 अगस्त को कॉलेज के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद से उसकी कोई खबर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: पाक की नापाक हरकत, आठ महीनों में इतनी बार किया संघर्ष विराम का उल्लंघन

पोस्ट में इस बात की जानकारी भी दी गयी है कि रेनो सक्खर के आईबीएए संस्था में पढ़ती है। वहीं, सोशल मीडिया पर ऑल पाकिस्तान हिंदू पंचायत द्वारा किए गए इस पोस्ट पर एक पाकिस्तानी हिंदू महिला ने टिप्पणी भी की है, जिसमें उसने लिखा है कि इमरान खान की पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ के सदस्य मिर्जा दिलावर बेग का रेनो के किडनैप में हाथ है।

यह भी पढ़ें: INX. MEDIA CASE: पी. चिदंबरम के जमानत या जेल पर सुनवाई आज

धर्म परिवर्तन करवाकर हो सकती है शादी

ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर रेनो की शादी कर दी जाएगी। पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी गयी है। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है, जब पाकिस्तान में कोई हिंदू लड़की किडनैप हुई हो। इससे कुछ ही दिन पहले एक सिख लड़की के अगवा होने की बात भी सामने आई। सिख लड़की को लेकर भी ऑल पाकिस्तान हिंदू पंचायत सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला था।

यहां देखें पोस्ट

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story