×

फंसी कश्मीरी लड़कियां: पुलिस के सामने मार-पीट, मकान मालकिन ने बोला Terrorists

कश्मीर की रहने वाली दो बहनें ईस्ट ऑफ कैलाश के E ब्लॉक में किराएदार हैं। एक युवती नूर ने आरोप लगाया है कि मकान मालकिन ने लॉक तोड़कर सामान बाहर फेंक दिया। साथ ही कपड़े और 20 हज़ार रुपये की चोरी कर ली। बाहरी आदमी को बुलाकर हमारा सामान फिंकवा दिया।

Newstrack
Published on: 15 Oct 2020 2:10 PM GMT
फंसी कश्मीरी लड़कियां: पुलिस के सामने मार-पीट, मकान मालकिन ने बोला Terrorists
X
फंसी कश्मीरी लड़कियां: पुलिस के सामने मार-पीट, मकान मालकिन ने बोला Terrorists

नई दिल्ली: दिल्ली में किराए के मकान में रहने वाली कश्मीर की दो लड़कियों ने मकान मालकिन पर मार-पीट का आरोप लगाया है। इस मामले को कश्मीरी लड़की नूर ने ट्विट करते हुए आरोप लगाया है कि उसकी मकान मालकिन एक आदमी के साथ उसके कमरे में घुस आईं, और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। उसके फर्नीचर तोड़ दिए और उसे आतंकवादी बोला।

कश्मीरी लड़कियों की तरफ से एफआईआर दर्ज

बता दें कि कश्मीरी लड़की द्वारा किया गया यह ट्विट 14 अक्टूबर से ट्विटर पर वायरल हो रहा है। उसने कहा है कि उसके साथ एसा इसलिए हो रहा है कि वो कश्मीर की रहने वाली है। वो भी दिल्ली पुलिस के सामने। वहीं यह मामला सोशल मीडिया में तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने कश्मीरी लड़कियों की तरफ से एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है। वहीं मकान मालकिन से मिली शिकायत की जांच की जा रही है।

कश्मीरी लड़कियों के कपड़े और पैसे चोरी

कश्मीर की रहने वाली दो बहनें ईस्ट ऑफ कैलाश के E ब्लॉक में किराएदार हैं। एक युवती नूर ने आरोप लगाया है कि मकान मालकिन ने लॉक तोड़कर सामान बाहर फेंक दिया। साथ ही कपड़े और 20 हज़ार रुपये की चोरी कर ली। बाहरी आदमी को बुलाकर हमारा सामान फिंकवा दिया। गाली-गलौज की गई। पुलिस की मौजूदगी में आतंकवादी बोला गया। हमने पुलिस में शिकायत दी है। मामला दर्ज हो गया है।

ये भी देखें :पाकिस्तान के इमरान मियां तो बड़े झूठे निकले, 24 घंटे में ही भारत ने कर दिया बेनकाब

मकान मालकिन ने कहा समय से किराया नहीं मिलता

जिस बिल्डिंग में कश्मीरी युवतियां रहती हैं उसकी मकान मालकिन तरुणा सुखीजा हैं। तरुणा का आरोप है कि किराएदार ने ट्वीट करके जो आरोप लगाए हैं वो बेबुनियाद हैं। अगर हमे ऐसा कहना होता तो शुरू में ही किराए के लिए घर नही देते। किराएदार लड़कियों को कुछ भी ऐसा नही कहा है जैसा वो आरोप लगा रही हैं। दोनो युवतियां जम्मू कश्मीर के किसी बड़े नेता की बेटियां हैं जो सोशल मीडिया में गलत बयानबाजी कर रही हैं। वो पहले भी कई बार अमर कॉलोनी थाने में शिकायत दे चुकी हैं।

ये भी देखें :हाथरस में हुआ न्याय: रोएगा हत्या एवं दुष्कर्म का आरोपी, मिली ऐसी सजा

पुलिस ने मामले के बारे में किया खुलासा

डीसीपी ईस्ट आरपी मीणा का कहना है कि 14 अक्टूबर को 8.40 बजे घर का दरवाजा तोड़कर चोरी की एक पीसीआर कॉल अमर कॉलोनी थाने में मिली थी। इस घर में कश्मीर की रहने वाली 2 बहनें किराए पर रहती हैं। मकान मालकिन तरुणा मखीजा ने कॉल की थी। इससे पहले भी कई बार बिजली का बिल और किराया नही देने का आरोप लगाया था। लेकिन लड़की नूर का आरोप है कि उसके कमरे का ताला तोड़कर कपड़े और 20 हज़ार रुपये चुरा लिए गए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story