×

केजरीवाल की बेटी ने गिनाए 'आप' के काम,11 फरवरी को मिलेगा जवाब

दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार थमने में अभी कुछ दिन ही शेष है। मगर उससे पहले सभी पार्टियां अपना पूरा जोश दिखाने में लगी हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीजेपी नेताओं द्वारा आतंकी बताए जाने के खिलाफ अब उनकी बेटी हर्षिता मैदान में उतर आई हैं।

suman
Published on: 5 Feb 2020 6:16 AM GMT
केजरीवाल की बेटी ने गिनाए आप के काम,11 फरवरी को मिलेगा जवाब
X

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार थमने में अभी कुछ दिन ही शेष है। मगर उससे पहले सभी पार्टियां अपना पूरा जोश दिखाने में लगी हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बीजेपी नेताओं द्वारा आतंकी बताए जाने के खिलाफ अब उनकी बेटी हर्षिता मैदान में उतर आई हैं।

बेटी हर्षिता केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला

दिल्ली चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को आतंकी कब, जाने पर बेटी हर्षिता केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोला है। आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल ने केजरीवाल सरकार द्वारा नि:शुल्क शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधा का बचाव किया है और कहा है कि क्या स्वास्थ्य सुविधाओं को मुफ्त करना आतंकवाद है?

यह पढ़ें....शाहीन बाग फायरिंग खुलासा: पुलिस ने कपिल से जुड़े सबूत किया पब्लिक, जानिए क्या

*समाचार एजेंसी के मुताबिक, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल ने कहा, 'वे कहते हैं कि राजनीति गंदा है, लेकिन यह एक नया गिरा हुआ स्तर है। अगर स्वास्थ्य सुविधाओं को लोगों के लिए मुफ्त में बनाया जाता है और अगर बच्चों को शिक्षित बनाया जाता है तो क्या यह आतंकवाद है? बीजेपी नेताओं पर निशाना साधते हुए हर्षिता केजरीवाल ने कहा कि क्या लोगों को मुफ्त स्वास्थ्य सुविधा देने वाला आतंकवादी हो सकता है। क्या बच्चों को शिक्षित करने वाला आतंकवादी हो सकता है। क्या बिजली और पानी की आपूर्ति में सुधार करने वाला आतंकवादी हो सकता है।

*हर्षिता केजरीवाल ने कहा, 'मुझे अभी भी याद है कि हर रोज जब हम जगाते थे तो मेरा भाई, माता, दादा-दादी और मैं, सुबह 6 बजे भगवद् गीता पढ़ते हैं और इंसान से इंसान का हो भाईचारा गीत गाते हैं। हमें इसके बारे में पढ़ाया भी जाता है। क्या यह आतंकवाद है?'

केजरीवाल का ऐलान: इस विधानसभा क्षेत्र से लड़ेंगे चुनाव

2 करोड़ आम लोग

*अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने कहा, 'उनकी (बीजेपी) ओर से आरोप लगाने दो। उन्हें 200 सांसद और 11 मुख्यमंत्री लाने दो। केवल हम ही नहीं, बल्कि 2 करोड़ आम लोग भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं।दिल्ली की जनता 11 फरवरी को फैसला करेगी कि क्या वह आरोपों पर वोट करते हैं या फिर काम पर।' केजरीवाल के अपनी बेटी को चुनावी मैदान में प्रचार के लिए उतारने पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने उन पर निशाना साधा है।

*बता दें कि केजरीवाल पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने तीखा हमला करते हुए आतंकी करार दिया था। केंद्रीय मंत्री व दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि केजरीवाल एक आतंकवादी है। बीते सोमवार को उन्होंने कहा कि केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और लोगों से पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं।

*केजरीवाल ने चांदनी चौक में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, 'मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं। कुछ लोगों ने मुझे वोट दिया है, कुछ ने भाजपा और कांग्रेस को वोट दिया है। मैंने कभी भेदभाव नहीं किया और सभी के लिए काम किया। दिल्ली में सभी लोग मेरा परिवार हैं।'

यह पढ़ें....दिल्ली विधानसभा चुनाव: BJP के दिग्गज आज भी उतरेंगे मैदान में, यहां करेंगे रैलियां

आप पार्टी

*उन्होंने कहा था, 'क्या यह मुझे आतंकवादी बनाता है? अब आपको तय करना है कि मैं आतंकवादी हूं या आपका बेटा। अगर आपको लगता है कि मैं आतंकवादी हूं, तो कमल (भाजपा का चुनाव चिन्ह) दबाएं। अगर आपको लगता है कि मैं आपका बेटा हूं, तो आठ फरवरी को झाड़ू (आप का चुनाव चिन्ह) दबाएं।'

*इससे पहले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल पर 'आतंकवादी' कहते हुए टिप्पणी की थी, जिसके खिलाफ आप पार्टी ने दिल्ली के सभी 70 निर्वाचन क्षेत्रों में मौन मार्च निकाला था। वर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी कहा था और इस बयान का समर्थन दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने किया था। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग का रुख किया और भाजपा के घृणित अभियान और उनकी ओर से शालीनता की कमी के खिलाफ शिकायत की थी।

suman

suman

Next Story