भर्तियां ही भर्तियां: नौकरी का सुनहरा मौका, हाथ से न जाने दे

केंद्रीय विद्यालय, गाजियाबाद में विभिन्न पदों पर वैकेंसी है और उम्‍मीदवार बिना परीक्षा दिए सिर्फ इंटरव्‍यू के आधार पर यह नौकरी प्राप्‍त कर सकते हैं।

Published by Deepak Raj Published: February 19, 2020 | 6:27 pm
Modified: February 19, 2020 | 6:29 pm

नई दिल्ली। केंद्रीय विद्यालय, गाजियाबाद में विभिन्न पदों पर वैकेंसी है और उम्‍मीदवार बिना परीक्षा दिए सिर्फ इंटरव्‍यू के आधार पर यह नौकरी प्राप्‍त कर सकते हैं। केंद्रीय विद्यालय, गाजियाबाद में टीजीटी, पीजीटी, पीआरटी, कंप्‍यूटर इंस्‍ट्रक्‍टर, नर्स, स्‍पोर्ट्स कोच, नॉन-टीचिंग स्‍टाफ आदि की आवश्‍यकता है।

ये भी पढ़ें-राम मंदिर पर बड़ी खबर: सरकार ने किया ऐलान, इनको मिली ये जिम्मेदारी

बता दें कि टीजीटी गणित, विज्ञान, सामाजिक अध्ययन, अंग्रेजी, हिंदी, संस्कृत के लिये भर्ती होगी। वहीं पीजीटी हिंदी, अंग्रेजी, बॉयोलॉजी, केमिस्ट्री, फिजिक्स, मैथमेटिक्स, एकाउंटेंसी, भूगोल, इतिहास, राजनीति विज्ञान और कंप्यूटर साइंस के पदों पर भी आवेदन मांगे गए हैं।

केंद्रीय विद्यालय गाजियाबाद 25 फरवरी 2020 को इंटरव्‍यू आयोजित करेगा

योग्‍य और इच्‍छुक उम्‍मीदवारों को नोटिफिकेशन में बताए गए निर्धारित प्रारूप में फॉर्म भरने के बाद इंटरव्‍यू में शामिल होना होगा। केंद्रीय विद्यालय गाजियाबाद 25 फरवरी 2020 को इंटरव्‍यू आयोजित करेगा।

 

ये भी पढ़ें-यूनिफार्म सिविल कोड पर सुनवाई आज: मोदी सरकार देगी कोर्ट को जवाब

नोटिफिकेशन के अनुसार उम्‍मीदवारों को आवेदन करने के लिये केंद्रीय विद्यालय गाजियाबाद की आधिकारिक वेबसाइट ghaziabad.kvs.ac.in पर जाना होगा और वहां से एप्‍लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करना होगा। इस फॉर्म को भरने के बाद उम्‍मीदवार नीचे दिये गए पते पर 25 फरवरी 2020 को सुबह 9 बजे पहुंचें। केंद्रीय विद्यालय, कमला नेहरू नगर, गाजियाबाद।

नोटिफिकेशन के लिंक पर जाकर योग्‍यताएं चेक कर सकते हैं

बता दें कि उम्‍मीदवारों को एप्‍लीकेशन फॉर्म में पासपोर्ट साइज फोटो लगाना होगा। फोटो के बगैर आवेदन फॉर्म स्‍वीकार नहीं होगा। Kendriya Vidyalaya Ghaziabad Recruitment 2020: योग्‍यतासभी पदों के ल‍िये योग्‍यताएं अलग-अलग हैं। उम्‍मीदवार नीचे दिए गए नोटिफिकेशन के लिंक पर जाकर योग्‍यताएं चेक कर सकते हैं।