×

अभी-अभी विमान हादसा: 250 यात्रियों की जान खतरे में, टुकड़े-टुकड़े हुआ प्लेन

केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसल गया। हादसा इतना भयानक था कि प्लेन के दो टुकड़े हो गए। प्लेन में 250 यात्री सवार थे।

Shivani
Published on: 7 Aug 2020 3:51 PM GMT
अभी-अभी विमान हादसा: 250 यात्रियों की जान खतरे में, टुकड़े-टुकड़े हुआ प्लेन
X
kerala air india express plane crash several injured

तिरुवनंतपुरम: भारत में शुक्रवार को बड़ा विमान हादसा हो गया। इस हादसे में 250 यात्रियों की जान खतरे में बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान रनवे पर फिसल गया। हादसा इतना भयानक था कि प्लेन के दो टुकड़े हो गए।बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त प्लेन में 250 यात्री सवार थे।

दुबई के लिए उड़ान भर रहा एयर इंडिया का प्लेन रनवे पर फिसला

केरल के कोझीकोड में करीपुर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दरअसल, प्लेन दुबई से कालीकट के लिए उड़ान भर रहा था, इस दौरान रनवे पर विमान फिसल गया और अनियंत्रित हो कर क्रैश हो गया। हादसे में प्लेन दो हिस्सों में टूट गया। इस विमान में करीब 250 यात्री सवार थे। हादसे के बाद एयरपोर्ट प्रशासन में हड़कंप मच गया। यात्रियों की चीखपुकार सुनाई देने लगी।

ये भी पढ़ें- चीन की बड़ी साजिश: TikTok में काम करते हैं इस पार्टी के जासूस, ऐसे खुला राज

प्लेन हादसे में कई यात्री घायल

इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। तत्काल फायर टेंडर और एंबुलेंस घटना स्थल पर पहुंच गई है और घायल यात्रियों को अस्पताल पहुँचाया जा रहा है। विमान के अगले हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा है।

ये भी पढ़ें- मुलायम की तबियत बिगड़ी: हुई कोरोना जांच, रिपोर्ट में आई ये बात सामने

एयर इंडिया एक्सप्रेस के मुताबिक, दो पायलट सहित छह क्रू मेंबर फ्लाइट में सवार थे। इस फ्लाइट में 174 यात्री मौजूद थे। बताया जा रहा है कि एअर इंडिया एक्सप्रेस AXB1344, B737 दुबई से कालीकट आ रहा था।

पायलट की मौत :

शुरुआती जानकारी के मुताबिक हादसे में पायलट की मौत हो गई है। कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। राहत एंव बचाव कार्य के लिए मल्लापुरम से एनडीआरएफ की एक टीम कोझिकोड के लिए रवाना हो चुकी है। एनडीआरएफ के 50 जवानों को एयरपोर्ट भेजा गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story