×

इस महान विदेशी क्रिकेटर का भारत के लिए जागा प्रेम, कोरोना के लेकर कही ये बात

पूरी दुनिया में महामारी घोषित कोरोना वायरस को लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने एक ट्वीट किया है, जो काफी चर्चा में है। इसके पीछे एक खास वजह..

Deepak Raj
Published on: 20 March 2020 11:38 AM GMT
इस महान विदेशी क्रिकेटर का भारत के लिए जागा प्रेम, कोरोना के लेकर कही ये बात
X

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में महामारी घोषित कोरोना वायरस को लेकर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने एक ट्वीट किया है, जो काफी चर्चा में है। इसके पीछे एक खास वजह है। दरअसल, इंग्लिश क्रिकेटर ने यह ट्वीट हिंदी में किया है। यही नहीं, ट्वीट में उन्होंने अपने हिंदी टीचर का नाम भी लिखा है, जो भारतीय क्रिकेटर हैं। उनका नाम है श्रीवत्स गोस्वामी।

ये भी पढ़ें-कोरोना वायरस को लेकर महाऱाष्ट्र सरकार ने की बड़ी घोषणा

पीटरसन ने ट्वीट की शुरुआत नमस्ते के साथ की है। उन्होंने लिखा- नमस्ते इंडिया, हम सब कोरोना वायरस को हराने में एक साथ हैं। हम सब अपनी-अपनी सरकार की बात का निर्देश करें और घर में कुछ दिनों के लिए रहें। यह समय है होशियार रहने का। आप सभी को ढेर सारा प्यार। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- मेरे हिंदी टीचर श्रीवत्स गोस्वामी।

आप तेजी से सीखने वाले हैं-श्रीवत्स गोस्वामी



पीटरसन के इस ट्वीट के जवाब में श्रीवत्स गोस्वामी ने लिखा, 'आप तेजी से सीखने वाले हैं, अगली बार आप हिंदी बोलते हुए अपना विडियो भी बनाएं।' इस पर क्रिकेट फैन्स की ढेरों प्रतिक्रिया भी मिल रही है। कुछ ने जहां केविन पीटरसन की कोशिश की सराहना की है, तो कुछ ने उनका मजाक बनाते हुए लिखा- इतना ही प्यार है तो कोहिनूर वापस कर देते।



एक यूजर ने लिखा- आपका आधार कार्ड का आवेदन स्वीकर कर लिया गया है। आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से लगभग 200 से अधिक लोग इसके चपेट में हैं, वहीं अभी तक इससे पांच लोगों की मौत होने की खबर आ रही है। कोरोनावायरस पर कल पीएम मोदी ने भी राष्ट्र के नाम संबोधन में लोगो से परेशान न होने की अपील की है।

उन्होंने आगे कहा की देशवासियों कों रविवार को सभी लोगों के जनता कर्फ्यू करने का आह्वान किया है। सभी लोगों को घर पर ही ज्यादा से ज्याद समय व्यतित करने की बात कही।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story