×

कांग्रेस को झटका: इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी, जाते-जाते खोल गईं बड़ा राज

खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। अपने इस्तीफे में खुशबू सुंदर ने कहा कि बड़े पदों पर बैठ कुछ लोगों का जमीनी स्तर के लोगों से कोई लगाव नहीं है या वे जानते नहीं हैं कि पार्टी की वास्तविक स्थिति क्या है।

Newstrack
Published on: 12 Oct 2020 5:52 AM GMT
कांग्रेस को झटका: इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी, जाते-जाते खोल गईं बड़ा राज
X
कांग्रेस को झटका: इस दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी, जाते-जाते खोल गईं बड़ा राज

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी से एक बाद एक शीर्ष नेता इस्तीफा दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस से राजनीति में आई खुशबू सुंदर ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखी चिट्ठी में पार्टी में बड़े स्तर पर बैठे लोगों पर दबाव बनाए जाने का आरोप लगाया है। खबर मिली है कि खुशबू सुंदर, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो सकती हैं।

खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

बताया जा रहा है कि खुशबू सुंदर ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबरों का खंडन किया था। इस बीच वे रविवार को दिल्ली के लिए रवाना हुईं। सोमवार को खुशबू सुंदर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। अपने इस्तीफे में खुशबू सुंदर ने कहा कि बड़े पदों पर बैठ कुछ लोगों का जमीनी स्तर के लोगों से कोई लगाव नहीं है या वे जानते नहीं हैं कि पार्टी की वास्तविक स्थिति क्या है।

congress leader khushboo sundar-3

ये भी देखें: सस्ता सोना खरीदने का मौका: बेच रही है सरकार, यहां जानिए पूरी डिटेल्स

अब तक का खुशबू सुंदर राजनीतिक सफ़र

बता दें कि खुशबू सुंदर कई पार्टियों से जुड़ी रही हैं। वह 2010 में डीएमके में शामिल हुई थीं, जब डीएमकी सत्ता में थी। हालांकि, चार साल बाद जब खुशबू सुंदर ने डीएमके छोड़ी, तो कहा था कि डीएमके के लिए कड़ी मेहनत एक तरफा रास्ता था। उसी साल 2014 में खुशबू सोनिया गांधी से मिलने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गई थी।

congress leader khushboo sundar-2

ये भी देखें: सेना ने आतंकी को उतारा मौत के घाट, निशाने पर कई दहशतगर्द, एनकाउंटर जारी

कांग्रेस में शामिल होने के बाद कहा था घर जैसा लगता है

कांग्रेस में शामिल होने के बाद खुशबू सुंदर ने कहा था कि मुझे लगता है कि मैं घर पर हूं। कांग्रेस एकमात्र ऐसी पार्टी है जो भारत के लोगों के लिए अच्छा कर सकती है और देश को एकजुट कर सकती है। हालांकि, खुशबू को 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए टिकट नहीं मिला था। इसके बाद से ही वह नाराज चल रही थीं।

Newstrack

Newstrack

Next Story