×

मारे पाकिस्तानी सैनिक: उड़ गई इमरान की नींद, तुरंत किया ये काम

35 आतंकियोें को मार गिराने के बाद भारतीय सेना ने अब एलओसी पर 6 पाकिस्तानी सैनिकों को भी ढेर कर दिया है। भारत ने पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) में मौजूद आतंकी लश्कर के 6 ठिकानों को नामो-निशाना खत्म कर दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Oct 2019 11:46 AM GMT
मारे पाकिस्तानी सैनिक: उड़ गई इमरान की नींद, तुरंत किया ये काम
X

नई दिल्ली : 35 आतंकियोें को मार गिराने के बाद भारतीय सेना ने अब एलओसी पर 6 पाकिस्तानी सैनिकों को भी ढेर कर दिया है। भारत ने पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) में मौजूद आतंकी लश्कर के 6 ठिकानों को नामो-निशाना खत्म कर दिया है। इसी बीच पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने भारतीय उप उच्चायुक्त गौरव अहलूवालिया को समन किया है।

यह भी देखें... PoK में भारतीय सेना की कार्रवाई में लश्कर के तीन कैंप तबाह

रविवार को पाकिस्तान की सेना गोलीबारी की, जिसमें पाकिस्तान के 16 आतंकी ढेर हो गए जबकि भारतीय सेना के 2 जवान मुहंतोड़ जवाब देते हुए शहीद हो गए। इसके साथ ही 1 नागरिक की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए हैं।

आतंकियों की मौत का वीडियो: देखें सेना ने पाकिस्तान की कैसे की हालत खराब

पाकिस्तान की करतूतों का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने कार्रवाई शुरू कर दी है। भारतीय सेना ने पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) के अंदर मौजूद आतंकवादी शिविरों पर हमले शुरू किए हैं। वहीं भारतीय सेना की कार्रवाई में कई आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) स्थित नीलम घाटी इलाके में भारतीय सेना ने आतंकियों के चार लॉन्चिंग पैडो को तबाह कर दिया है। यह भी बताया जा रहा कि भारतीय सेना की इस कार्रवाई में पाकिस्तान को बहुत भारी नुकसान हुआ है।

यह भी देखें... पाकिस्तान तिलमिलाया: भारतीय सेना ने मारे 16 सैनिक, तो ऐसा जवाब आया सामने

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story