Kolkata Rape Murder Case: 'सिर्फ एक बकरा क्यों बनाया?...’, पीड़िता के माता-पिता का चौंकाने वाला आरोप, बोले-अस्पताल में...

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कालेज में लेडी डाक्टर से रेप के बाद मर्डर के मामले में पीड़िता के माता-पिता ने चौंकाने वाला आरोप लगाया। उन्होंने दावा किया है कि अपराध स्थल को मैनिपुलेट किया गया था। उन्होंने कहा कि वे सिर्फ न्याय चाहते हैं और राजनीति में नहीं उलझना चाहते।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 28 Aug 2024 2:40 AM GMT (Updated on: 28 Aug 2024 2:44 AM GMT)
Kolkata Doctor Rape Murder Case
X

Kolkata Doctor Rape Murder Case   (photo: social media )

Kolkata Doctor Rape Murder Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कालेज में महिला डाक्टर से रेप के बाद मर्डर के मामले में पीड़िता के माता-पिता ने पुलिस प्रशासन और आरजी कर मेडिकल कॉलेज के खिलाफ गंभीर और चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक, उन्हें अस्पताल के अंदर दोपहर 3 बजे तक जाने की इजाजत नहीं दी गई थी। उनका कहना है कि डीसी सेंट्रल ने झूठ बोला और अपराध स्थल को एकदम से सजाया गया हो सकता है, क्योंकि वहां सीपी (पुलिस कमीश्नर) भी मौजूद थे।

तब तक क्राइम सीन की घेराबंदी नहीं की गई थी

पीड़िता के परिवार का दावा है कि तब तक क्राइम सीन की घेराबंदी नहीं की गई थी और लोग वहां स्वतंत्र रूप से घूम रहे थे। परिवार का कहना है कि संजिब मुखर्जी, जो उनके साथ थे और प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर किए थे, उनके पड़ोसी और भाई की तरह हैं। उन्होंने कहा कि वह राजनीति से जुड़े हैं या नहीं यह नहीं कह सकते। एफआईआर और क्रिमेशन सर्टिफिकेट्स को उन्होंने ही पूरा किया है और वह परिवार के सदस्य जैसे हैं, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है।


सिर्फ एक बकरा क्यों बनाया? पिता का सवाल

पीड़िता के परिवार का कहना है कि वे राजनीति में उलझना नहीं चाहते, उन्हें केवल न्याय चाहिए। उनका मुख्य आरोप पुलिस प्रशासन और आरजी कर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ है। पिता ने सवाल उठाया कि सिर्फ एक बकरा क्यों बनाया गया है? और बाकी अपराधी कहां हैं? करीब 10-11 दिनों से संदीप घोष सीबीआई कार्यालय जा रहे हैं, फिर भी उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Dr Sandip Gosh: RG कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य का पॉलीग्राफी टेस्ट पूरा, ED ने दर्ज किया केस


परिवार को न्याय का इंतजार

कुनाल घोष ने इस घटना को एक “अचानक हुई घटना“ कहा है, जिससे पीड़िता के माता-पिता बहुत दुखी हैं। वहीं उन्हें पुलिस से भी कोई संतोषजनक परिणाम नहीं मिल रहा है। उधर प्रदर्शनकारी छात्रों को पीड़िता के माता-पिता ने सलाम किया और शुभकामनाएं दी हैं, जिन्होंने इस अपराध के खिलाफ संघर्ष किया है। वे छात्रों के साथ खड़े हैं और उनसे आग्रह करते हैं कि वे इस न्याय के संघर्ष को जारी रखें।

Nabanna March: कोलकाता में छात्रों का 'नबन्ना मार्च' हिंसक, प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज के साथ छोड़े आंसू गैस के गोले

इस बीच, सीबीआई ने आरजी कर केस में एएसआई अनुप दत्ता पर पॉलिग्राफ टेस्ट की इजाजत मांगी है। अनुप दत्ता से पहले सीबी ने पूछताछ की थी। यह मामला अब तक उलझा हुआ है और पीड़िता के परिवार को अभी भी न्याय का इंतजार है। वहीं इस घटना को लेकर पूरे देश में लोग अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। लोग लेडी डाक्टर के रेप और मर्डर के मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं।


Kolkata Case: महिला डॉक्टर की लाश के पास दिखे संदीप घोष के करीबी, 43 सेकंड का वीडियो वायरल होते ही उठे कई सवाल

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story