×

सनकी DSP पति! रात में पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला तो पत्नी को मारी गोली

पंजाब पुलिस में सिंघम के नाम से चर्चित डीएसपी अतुल सोनी पर हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत केस दर्ज किया गया है। सोनी पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी सुनिता सोनी पर गोली चलाकर जान से मारने की कोशिश की।

SK Gautam
Published on: 20 Jan 2020 9:28 AM GMT
सनकी DSP पति! रात में पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला तो पत्नी को मारी गोली
X

चडीगढ़: पुलिस विभाग में DSP पद पर तैनात एक अधिकारी ने देर रात द्वारा दरवाज़ा देरी से खोलने के अपनी पत्नी को गोली मार दी। पंजाब पुलिस में सिंघम के नाम से चर्चित डीएसपी अतुल सोनी पर हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत केस दर्ज किया गया है। सोनी पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी सुनिता सोनी पर गोली चलाकर जान से मारने की कोशिश की।

अवैध रिवॉल्वर से चलाई थी गोली

हालांकि इस हमले में डीएसपी की पत्नी बाल-बाल बचीं । DSP की पत्नी ने मोहाली के थाना फेज-8 में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोप है कि अतुल सोनी ने गोली अपनी सर्विस रिवाल्वर से नहीं, बल्कि अवैध रिवॉल्वर से चलाई। सोनी की पत्नी ने पंजाब पुलिस को घटना में इस्तेमाल हथियार और कारतूस भी सौंप दिए हैं। अतुल सोनी फिलहाल फरार है।

ये भी देखें: साबुन का ये इतिहास: कोई नहीं जानता, यकीन नहीं तो देखें ये रिपोर्ट

सोनी पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं

पंजाब के इस सिंघम का विवादों से पुराना नाताबता दें कि अतुल सोनी कई पंजाबी फिल्म और वीडियो में भी काम कर चुके हैं और बॉडी बिल्डिंग में भी पंजाब पुलिस का चर्चित चेहरा रहे हैं। सोनी पहले भी कई बार विवादों में घिर चुके हैं। जून 2012 में उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था।

मार्च 2013 में सोनी के खिलाफ फिरौती और किडनैपिंग का मामला दर्ज हुआ था। इतना ही नहीं पिछले साल मार्च में सोनी के बेटे को एक रोड एक्सिडेंट के मामले में गिरफ्तार किया गया था। आरोप था कि उसकी गाड़ी से एक एनआराई की मौत हो गई थी।

ये भी देखें: दिल्ली के चुनावी समर में ढूंढ रही निगाहें अपने इस नेता को

SK Gautam

SK Gautam

Next Story