×

Kiren Rijiju Car Accident: बाल-बाल बचे केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू, जम्मू-कश्मीर में ट्रक से टकराई कार

Kiren Rijiju Car Accident: कानून मंत्री किरेन रिजिजू बाल-बाल बचे। श्रीनगर जाने के क्रम में उनकी कार और ट्रक में टक्कर हो गई। हालांकि, दुर्घटना में किरण रिजिजू को गंभीर चोट नहीं आई। वो सुरक्षित हैं।

Aman Kumar Singh
Published on: 8 April 2023 8:27 PM GMT (Updated on: 8 April 2023 8:44 PM GMT)
Kiren Rijiju Car Accident: बाल-बाल बचे केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू, जम्मू-कश्मीर में ट्रक से टकराई कार
X
कानून मंत्री किरेन रिजिजू और दुर्घटनाग्रस्त कार (Social Media)

Kiren Rijiju Car Accident: कानून मंत्री किरेन रिजिजू बाल-बाल बचे। श्रीनगर जाने के क्रम में उनकी कार और ट्रक में टक्कर हो गई। हालांकि, दुर्घटना में किरण रिजिजू को गंभीर चोट नहीं आई। वो सुरक्षित हैं। आपको बता दें, किरेन रिजिजू अपनी बुलेटप्रूफ कार से बनिहाल जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार और ट्रक में टक्कर हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लेन बदलने की गलती की वजह से ये हादसा हुआ। जिस ट्रक ने कानून मंत्री की कार को टक्कर मारी, वो ओवरलोड था।

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू हाल ही में उस वक्त भी बाल-बाल बच थे, जब उनके हेलिकॉप्टर को खराब मौसम की वजह से आपात स्थितियों में ईटानगर के एक छोटे से मैदान में उतारा गया था। उस हेलीकॉप्टर में किरेन रिजिजू के साथ 7 लोग सवार थे। MI-17 हेलीकॉप्टर गुवाहाटी से अरुणाचल प्रदेश के लिए उड़ान भरी थी। तभी अचानक मौसम बिगड़ा और इमरजेंसी लैंडिंग
करवानी पड़ी।

हादसे के बाद हड़कंप

बताया जा रहा है ये हादसा रामबन जिले में हुआ। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग (Jammu-Srinagar National Highway) पर जब कानून मंत्री किरेन रिजिजू का काफिला गुजर रहा था कि इसी दौरान पास से जा रहे एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। रिजिजू की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने आनन-फानन में केंद्रीय मंत्री को कार से उतारकर दूसरी गाड़ी में बैठाया। फिर आगे बढ़ गए।

घटना के वक्त का वीडियो वायरल

हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। आगे की कार्रवाई जारी है। हालांकि, घटना के वक़्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में केंद्रीय मंत्री रिजिजू की कार और टक्कर मारने वाला ट्रक को देखा जा सकता है। सुरक्षाकर्मी घटना के बाद किरेन रिजिजू की गाड़ी के पास भागते नजर आ रहे हैं।

किरेन रिजिजू ने किया था ट्वीट

किरेन रिजिजू ने अपनी इस यात्रा से संबंधित एक वीडियो आज ट्वीट भी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, 'कानूनी सेवा शिविर में भाग लेने के लिए जम्मू से जम्मू और कश्मीर के उधमपुर जा रहे हैं। न्यायाधीशों और NALSA टीम के साथ केंद्र सरकार की योजनाओं के कई लाभार्थी समारोह में भाग ले रहे हैं। अब आप पूरी यात्रा के दौरान खूबसूरत सड़क का लुत्फ उठा सकते हैं।'

Aman Kumar Singh

Aman Kumar Singh

Next Story