दहल उठा जम्मू: लगातार हो रही ताबड़तोड़ गोलाबारी, मोर्टारों से सहमे लोग

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में एक बार फिर नापाक पाकिस्तान की सेना ने एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलाबारी अभी भी जारी है।

LoC ceasefire

दहल उठा जम्मू: लगातार हो रही ताबड़तोड़ गोलाबारी, मोर्टारों से सहमे लोग

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में एक बार फिर नापाक पाकिस्तान की सेना ने एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलाबारी अभी भी जारी है। हालांकि देश की सेना दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दे रही है। स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया कि चारों तरफ से मोर्टार की तेज आवाजें सुनाई पड़ रही हैं। जिसकी वजह से लोग डरे और सहमें हुए हैं।

ये भी पढ़ें… धमाकों से कांपी दुनिया: लाखों लोगों की मौत, हर तरफ नजर आई तबाही

लगातार मोर्टार की आवाजें

ताजा जानकारी देते हुए करनाह इलाके में रहने वाले मुदासिर ने बताया कि सुबह से एलओसी (नियंत्रण रेखा) पर हालात तनावपूर्ण है। लोगों की नींद मोर्टार की आवाज से खुली है। इसके बाद से लगातार मोर्टार की आवाजें आ रही हैं। दोनों ओर से मोर्टार दागे जा रहे हैं।

 ताबड़तोड़ गोलाबारी
ताबड़तोड़ गोलाबारी

ये भी पढ़ें…PM मोदी का अटूट विश्वास: पूरे किए अपने सभी वादे, अब ये होगा सबसे बड़ा एजेंडा

सूत्रों के अनुसार, जम्मू के नौगाम सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तान ने आज सीजफायर का उल्लंघन किया और मोर्टार दागे। इसके अलावा छोटे हथियारों से फायरिंग भी की गई है। पाकिस्तानी सेना की इस कायराना हरकतों का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

 ताबड़तोड़ गोलाबारी
ताबड़तोड़ गोलाबारी

हालात बेहद तनावपूर्ण

ऐसे में एलओसी पर अभी हालात बेहद तनावपूर्ण बने हुए हैं और ताबड़तोड़ गोलाबारी जारी है। दोनों तरफ से मोर्टार दागे जा रहे हैं। सीजफायर उल्लंघन के दौरान जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है।

वहीं इससे पहले 1 अगस्त को पाकिस्तानी सेना द्वारा जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के कस्बा कर्नी सेक्टर और बालाकोट सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। जिसका भारतीय सेना के जाबांजों ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। जिससे पाकिस्तानी सेना तिलमिला उठी थी।

ये भी पढ़ें…अब बचेगी जान: ये दवा खाने वाले मरीजों को नहीं हो रहा कोरोना, सामने आई रिपोर्ट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App