लॉकडाउन ने किया चोरी के लिए मजबूर, सरकारी बस चुराकर युवक निकला घूमने

कर्नाटक का एक शख्स आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के धर्मावरम आरटीसी बस डिपो से सरकारी बस चुराकर गुट्टूरु होते हुए बेंगलुरु की तरफ ले जा रहा था। लेकिन वह सफल नहीं हो सका और दोनों राज्यों की सीमा पर पकड़ा गया।

Published by SK Gautam Published: May 23, 2020 | 2:47 pm
Modified: May 23, 2020 | 2:49 pm

नई दिल्ली: देश में कोरोना के चलते प्रवासी मजदूरों का पलायन अभी जारी है। वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन का चौथा चरण भी चल रहा है। ऐसे में एक चोरी का ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक सरकारी बस चुरायी गई है। पता चला है कि लॉकडाउन से निराश एक युवक जो बैंगलोर की यात्रा करना चाहता था, उसने सरकारी बस की चोरी की और उसे कर्नाटक लेकर निकल पड़ा। लेकिन वह पकड़ा लिया गया।

दरअसल, मामला यह है कि कर्नाटक का एक शख्स आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के धर्मावरम आरटीसी बस डिपो से सरकारी बस चुराकर गुट्टूरु होते हुए बेंगलुरु की तरफ ले जा रहा था। लेकिन वह सफल नहीं हो सका और दोनों राज्यों की सीमा पर पकड़ा गया।

ये भी देखें: आतंकियों के अड्डे का सच: भारत को दहलाने की हो रही साजिश, गद्दार है तहसीलदार

पीछा करके पकड़ा गया बस चोर

राज्य सड़क परिवहन निगम की बस (एपी 02 जेड 0552) धर्मावरम आरटीसी बस डिपो पर खड़ी थी, लेकिन परिवहन कर्मचारियों ने युवक को बस को ले जाते देख लिया।उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद धर्मावरम से बैंगलोर के लिए जा रही बस मार्ग पर उसका पीछा किया। और पकड़ लिया गया अंत में उस बस चोर को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक वह बेंगलुरु का रहने वाला है।

ये भी देखें:  अल्लाह का करम: विमान हादसे में बच गई ये एयर होस्टेस, दंग रह गया हर कोई

लॉकडाउन से परेशान था युवक

फिलहाल पुलिस उसे पकड़कर पूछताछ कर रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि वो किस वजह से बस लेकर भागा है। हालांकि शुरूआती पूछताछ में यही पता चला है कि वह युवक लॉकडाउन से परेशान था, इसी लिए सरकारी बस को चुराकर भागा था।