×

पुंछ में लॉकडाउन के खिलाफ साजिश: जिंदा शख्स को बना दिया मृत, फिर हुआ ये

कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंडिंग बड़ा प्रयास है लेकिन लोग नियमों को ताक पर रख कानून तोड़ने के नए नए हतकंडे अपना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में सामने आया, जब लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए लोग जिन्दा शख्स की मौत की साजिश करते हुए एम्बुलेंस से घर जाने लगे।

Shivani Awasthi
Published on: 1 April 2020 5:00 AM GMT
पुंछ में लॉकडाउन के खिलाफ साजिश: जिंदा शख्स को बना दिया मृत, फिर हुआ ये
X

पुंछ: कोरोना वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंडिंग बड़ा प्रयास है लेकिन लोग नियमों को ताक पर रख कानून तोड़ने के नए नए हतकंडे अपना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में सामने आया, जब लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए लोग जिन्दा शख्स की मौत की साजिश करते हुए एम्बुलेंस से घर जाने लगे।

जिंदा शख्स को मृत बताकर ले जा रहे थे ऐंबुलेंस से

जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में लोगों ने लॉकडाउन के दौरान घर पहुँचने के लिए मरने का ढोंग रचने का प्रयास किया, जिसे पुलिस ने नाकाम कर दिया। दरअसल, जिले के सुरनकोट में मंगलवार को पुलिस की टीम गश्त पर थी। इस दौरान एक निजी एंबुलेंस जिसकी गाडी संख्या PB02CQ-6663 है, उधर से गुजरी।

ये भी पढ़ेंः मरकज मामला: एक्शन में पुलिस, देश भर में हो रही जमातियों की तलाश

फर्जी मृत्य प्रमाणपत्र भी बरामद

एम्बुलेंस देख पुलिस ने उसे रोक लिया और पूछताछ शुरू कर दी। पता चला कि एम्बुलेंस में एक व्यक्ति का शव है, जिसे उसके गाँव सैला पहुँचाया जा रहा है। एम्बुलेंस में मौजूद लोगों ने पुलिस को एक फर्जी मृत्य प्रमाण पत्र भी दिखाया। पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने ऐंबुलेस खुलवा कर जांच शुरू कर दी, अंदर देखा तो हैरान ही रह गए। पुलिस को मृत शख्स जीवित मिला।

ये भी पढ़ेंःतबलीगी जमात के मुद्दे पर छिड़ी सियासी जंग, सोशल मीडिया बना बड़ा अखाड़ा

पांच गिरफ्तार, चार को पुलिस ने क्वारनटीन में भेजा

पुलिस ने एम्बुलेंस चालक समेत अपनी मौत की साजिश करने वाले और अन्य दो को गिरफ्तार कर लिया और क्वारनटीन के लिए भेज दिया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story