×

लॉकडाउन: सूटकेस में बंद दोस्त को ले गया अपने घर, ऐसे खुल गई पोल

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सरकार ने इस महामारी से निपटने के लिए देश में लाॅकडाउन किया हुआ है। लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील की जा रही है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 April 2020 2:32 PM GMT
लॉकडाउन: सूटकेस में बंद दोस्त को ले गया अपने घर, ऐसे खुल गई पोल
X

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सरकार ने इस महामारी से निपटने के लिए देश में लाॅकडाउन किया हुआ है। लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील की जा रही है। लेकिन लोग पुलिस और प्रशासन की सख्ती से बचकर लॉकडाउन तोड़ने की नई-नई तरकीब खोज रहे हैं।

ऐसा ही कर्नाटक के मेंगलुरु में देखने को मिला। यहां घर में एक लड़के का मन नहीं लग रहा था और उसे अपने दोस्त से मिलना था। हालांकि घरों से निकलने पर मनाही और सड़कों पर पुलिस की तैनाती की वजह से वो ऐसा नहीं कर पा रहा था। इसकी वजह से एक दोस्त ने दूसरे दोस्त से मिलने की ऐसी तरकीब निकाली वो जानकर आप दंग रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें...लॉकडाउन में बढ़ी राशन लेने वालों की संख्या, 15 अप्रैल से सबको मिलेगा फ्री चावल

युवक ने अपने दोस्त से मिलने के लिए खुद को एक सूटकेस में बंद कर लिया और फिर उसका दोस्त आकर उस सूटकेस को अपने अपार्टमेंट में ले गया। वहां उसने जैसे ही अपने दोस्त को सूटकेस से बाहर निकालने की कोशिश की वो पकड़ा गया। यह घटना शहर के आर्य समाज रोड पर स्थित एक अपार्टमेंट परिसर की है जहां वह रहता था।

यह भी पढ़ें...निजी स्कूलों ने लॉकडाउन का निकाला तोड़, कोरोना के असर से स्टूडेंट्स को बचा रहे ऐसे

युवक ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि लॉकडाउन नियमों के कारण अपार्टमेंट में नए लोगों की आवाजाही पर सख्त प्रतिबंध लगा हुआ था। छात्र ने अपने दोस्त को फ्लैट में लाने के लिए ये योजना बनाई। दोस्त को एक बड़े से सूटकेस में छिपा दिया और जब सूटकेस को अपार्टमेंट परिसर में ला रहा था तो वो लड़खड़ा गया जिससे लोगों को उस पर शक हो गया।

यह भी पढ़ें...सफाईकर्मी की मौत का मामला, कांग्रेस ने योगी सरकार से की मुआवजे की मांग

अपार्टमेंट के लोगों को जब शक हुआ तो उन्होंने सूटकेस खोला तो लोग यह देखकर हैरान हो गए कि उसमें से एक इंसान निकला। लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद दोनों दोस्तों को पूछताछ के लिए कादरी पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story