×

दिल्ली में आप और कांग्रेस में नहीं होगा गठबंधन: शीला दीक्षित

लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए विरोधी अपने मतभेद भुला एक हो रहे हैं। पहले जहां सपा-बसपा ने यूपी में गठबंधन किया। वहीं अब खबर मिल रही है  कि राज्य की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी कांग्रेस से गठबंधन को तैयार है।

Rishi
Published on: 5 March 2019 7:25 AM GMT
दिल्ली में आप और कांग्रेस में नहीं होगा गठबंधन: शीला दीक्षित
X

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली में आप से गठबंधन को लेकर कांग्रेस ने अपना रुख साफ कर दिया है। दिल्ली में आम आदमी पार्टी से कांग्रेस कोई गठबंधन नहीं करेगी। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित राहुल गांधी के साथ बैठक के बाद साफ किया किया कांग्रेस दिल्ली में आप से गठबंधन नहीं करेगी।

बता दें कि इससे पहले ऐसी खबरें थी कि आप और कांग्रेस में गठबंधन होगा और सीटों के बंटवारे तक की बात सामने आ रही थी। इस बीच, आप ने इस मामले पर चुप्पी साध ली है। कांग्रेस के इस बयान के बाद अब दिल्ली में त्रिकोणीय मुकाबला तय माना जा रहा है।

ये भी देखें : चीन ने 7.5% बढ़ाया रक्षा बजट, जानिए भारत से कितना ज्यादा है

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मसले पर दिल्ली कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित भी मौजूद थीं। बैठक के बाद शीला ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली में गठबंधन नहीं करने जा रही है।

शीला ने कहा, 'दिल्ली में आप और कांग्रेस में गठबंधन नहीं होगा। हमने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी इस बारे में बताया है और वह भी सहमत थे। सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया।'

ये भी देखें :राहुल गांधी के साथ डेट पर जाना चाहती थीं करीना!

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story