हिन्दू लड़की पर फायरिंग: धर्म न बदलने पर गोलियों से भूना, अब मचा बवाल

तीन साल पहले भी उसने वारदात की थी लेकिन तब हमने पंच फैसले से मामला निपटा लिया था। अब लड़के ने फिर लड़की को फोन किया कि मुसलमान बन जा हम शादी कर लेंगे। लड़की ने इनकार कर दिया तो अपहरण की कोशिश की गई।

love jihad

हिन्दू लड़की पर फायरिंग: धर्म न बदलने पर गोलियों से भूना, अब मचा बवाल-(courtesy-social media)

फरीदाबाद: अपराध की घटनाएं दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही हैं। लव जिहाद के मामले भी अब ज्यादा सामने आ रहे हैं। कॉलेज से निकल रही छात्रा की सोमवार को सरेआम हत्या कर दी गई थी जिसमें अब नया मोड़ आ गया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि हत्या का आरोपी तौसीफ जबरन लड़की का धर्म परिवर्तन करवाना चाह रहा था। इस काम में जब सफलता नहीं मिली तो उसने पहले अपहरण करने का प्रयास किया लेकिन इसमें भी वह नाकाम साबित हुआ जिसके बाद उसने लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी।

छात्रा निकिता पर धर्म परिवर्तन का दबाव डाल रहा था

एक मुस्लिम युवक द्वारा छात्रा की हत्या से गुस्साए परिजन अब धरने पर बैठ गए हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। छात्रा के परिजनों और रिश्तेदारों ने मंगलवार को सड़क जाम भी लगा दिया। उनका आरोप है कि आरोपी युवक छात्रा निकिता पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाल रहा था। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अभी भी फरार है।

मुसलमान बन जा हम शादी कर लेंगे

छात्रा के एक रिश्तेदार हाकिम सिंह ने बताया, ‘वह लड़की पर बार-बार मुस्लिम बनने के लिए दबाव डाल रहा था। तीन साल पहले भी उसने वारदात की थी लेकिन तब हमने पंच फैसले से मामला निपटा लिया था। अब लड़के ने फिर लड़की को फोन किया कि मुसलमान बन जा हम शादी कर लेंगे। लड़की ने इनकार कर दिया तो अपहरण की कोशिश की गई। अपहरण में नाकाम रहने पर गोली मारकर हत्या कर दी। प्रशासन से हमारी मांग है कि एसआईटी गठित कर मामले की जांच कराई जाए और फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई कराई जाए।’

ये भी देखें:  बिहार चुनाव: कल होना है मतदान, आज तीन जगहों से मिली विस्फोटक सामग्री

ये है पूरा मामला

वल्लभगढ़ सिटी थाना एरिया के मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा निकिता का सोमवार को कार सवार दो युवकों ने अपहरण करने का प्रयास किया था। प्रयास विफल होने पर आरोपियों ने छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी कार में सवार होकर फरार हो गए। परिवार ने तौसीफ नाम के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।

आरोपी ने 2 अगस्त 2018 में भी युवक ने किया था छात्रा का अपहरण

परिजनों के मुताबिक, आरोपी ने 2 अगस्त 2018 को भी उनकी बेटी का अपहरण किया था। इस मामले में उन्होंने मामला भी दर्ज कराया था। मगर लोकलाज के चलते उन्होंने इस मामले में समझौता कर लिया था। परिवार का आरोप है कि अब युवक ने उनकी बेटी की जान ले ली। आरोपी मेवात के रोजका मेव गांव का रहने वाला है।

ये भी देखें: सपा में शामिल होंगे पूर्व केंद्रीय मंत्री सलीम शेरवानी, भाजपा की बढ़ी मुश्किलें…

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने  लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App