×

BJP में महामारी का प्रहार: ये विधायक हुए पॉजिटिव, संपर्क में आए लोग चिंता में

मध्यप्रदेश के नीमच जिले इस खबर के बाद से हड़कंप मच गया है। अब राज्यसभा चुनाव के दौरान उनके संपर्क में आए व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। जावद में विधायक सकलेचा का निवास क्षेत्र पहले से ही कंटेनमेंट क्षेत्र बना हुआ है।

SK Gautam
Published on: 20 Jun 2020 9:12 AM GMT
BJP में महामारी का प्रहार: ये विधायक हुए पॉजिटिव, संपर्क में आए लोग चिंता में
X

भोपाल: ओमप्रकाश सकलेचा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वे मध्यप्रदेश के नीमच जिले की जावद विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं। वे 16 जून से ही भोपाल में हैं और उन्होंने शुक्रवार को हुए राज्यसभा चुनाव में मतदान भी किया था। उनके परिवार के एक और सदस्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आ रही है।

विधायक सकलेचा का निवास क्षेत्र पहले से ही कंटेनमेंट क्षेत्र में

मध्यप्रदेश के नीमच जिले इस खबर के बाद से हड़कंप मच गया है। अब राज्यसभा चुनाव के दौरान उनके संपर्क में आए व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। जावद में विधायक सकलेचा का निवास क्षेत्र पहले से ही कंटेनमेंट क्षेत्र बना हुआ है। विधायक पिछले कुछ दिनों से फॉर्म हाउस पर रह रहे थे। बताया जा रहा है कि वह कई लोगों से मिले थे और राज्यसभा चुनाव से पहले हुई भाजपा की बैठक में शरीक हुए थे।

भाजपा विधायक के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिलने के बाद विधानसभा सचिवालय ने राज्यसभा चुनाव में मतदान के फुटेज निकालने के निर्देश दिए हैं। वहीं दूसरी ओर राज्य के बालाघाट जिले में दो और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।

ये भी देखें: भारत-चीन तनाव: गृह मंत्री अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब, ये वीडियो किया शेयर

विधायक दल की बैठक में शामिल थे हुए

सकलेचा भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल हुए थे। इस बैठक में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित सभी विधायक मौजूद थे। उनके साथ संगठन के भाजपा प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे, उपाध्यक्ष बीजे पांडा भी उपस्थित थे। केवल इतना ही नहीं विधायक बैठक के बाद हुए डिनर में भी शामिल हुए थे।

जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वे चिंता में हैं

साथी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सभी विधायक घबरा गए। जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वे चिंता में हैं। भाजपा के पांच विधायक- देवीलाल धाकड़, यशपाल सिंह सिसोदिया, दिलीप सिंह मकवाना, दिलीप सिंह परिहार नीमच और माधव मारू मनासा तुरंत जेपी अस्पताल पहुंचे और अपना कोरोना परीक्षण कराया है।

ये भी देखें: Live: पीएम मोदी ने लॉन्च की रोजगार योजना, अब मजदूरों को मिलेगा इतना फायदा

सभी विधायकों का भी परीक्षण कराया जाना चाहिए

भाजपा विधायक के कोरोना की चपेट में होने की खबर मिलने के बाद कांग्रेस नेता गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सहित स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा की कोरोना परीक्षण करने की मांग की है। उनका कहना है कि विधायक के संपर्क में आए सभी विधायकों का भी परीक्षण कराया जाना चाहिए।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story