×

आंतकी बनेंगे एमपी वाले: खुलेआम किया बड़ा एलान, वायरल वीडियो से हड़कंप

जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर भीकनगांव में नगर परिषद, पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग ने संयुक्त रूप से अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।

suman
Published on: 7 Jan 2021 4:47 AM GMT
आंतकी बनेंगे एमपी वाले: खुलेआम किया बड़ा एलान, वायरल वीडियो से हड़कंप
X
अतिक्रमण हटाया तो आतंकवादी और नक्सलाइट बनने की ली शपथ, वीडियो वायरल

भोपाल मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस बल की मौजूदगी में निर्माणाधीन दुकानों से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। राज्य में 'अतिक्रमण हटाओ मुहिम' से गुस्साए अतिक्रमणकर्ताओं ने एक अजीब सी शपथ ली। दुकानदारों ने अतिक्रमण हटाओ मुहिम का विरोध करते हुए शपथ ली कि आज हमारी वर्षों पुरानी दुकानों को गिराया गया और हमें बेरोजगार हो गए है इसलिए हम सब शपथ लेते हैं कि अब हम आतंकवादी और नक्सलाइट बनेंगे। बाद में इस वीडियो को वायरल कर दिया।

अवैध अतिक्रमण

ये वीडियो प्रशासनिक स्तर और आम लोगों के बीच खलबली मचा दी है जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर भीकनगांव में नगर परिषद, पुलिस प्रशासन और राजस्व विभाग ने संयुक्त रूप से अवैध रूप से अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। प्रशासन का बुलडोजर चला तो अतिक्रमण हटने के कुछ देर बाद ऐसा हुआ कि सब चौंक गए।4042 वर्गफीट पर बनी 37 व्यवसायियों की दुकान का अतिक्रमण हटाया गया। इसके पहले नोटिस भी जारी किए गए थे।

यह पढ़ें....किसानों की रिहर्सलः गणतंत्र दिवस पर ये बड़ा प्लान, आज से दिखेगी तैयारी

naxali

हमारी एक नहीं सुनी

कार्रवाई के दौरान दुकानदार अरविंद जायसवाल, लालचंद शर्मा, राजू लाड़, रामलाल सुरागे ने बताया कि दस्तावेज होने के बाद भी प्रशासन ने हमारी दुकानें तोड़ी। हम सभी दुकानदार बेरोजगार हो गए हैं। अब हम सभी आतंकवादी और नक्सलवादी बनेंगे। इसकी हमने शपथ ली। प्रशासन से बार-बार विनती के बाद भी हमारी एक नहीं सुनी है व हमारा अतिक्रमण तो तोड़ा गया है।

यह पढ़ें....किसानों का ट्रैक्टर मार्चः आंदोलन हुआ तेज, ये है आज की पूरी रणनीति

प्रशासनिक अधिकारियों को चुनौती दी

भीकनगांव के समाजसेवी और गौशाला प्रमुख अरविंद जायसवाल ने व्यापारियों के अवैध अतिक्रमण की प्रशासनिक सर्जरी के खिलाफ संयुक्त रूप से आतंकवादी और नक्सलवादी बनने की शपथ दिलाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में प्रशासनिक अधिकारियों को चुनौती देते हुए कहा कि अब इनके घरों पर हमला करेंगे।

suman

suman

Next Story