×

खूनी शराब से हाहाकार: अब तक 10 की मौत, 2 दर्जन बीमार, चीखों से गूंज उठा राज्य

मुरैना में शराब की वजह से 10 लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है। वहीं अलग अलग गाँवों में करीब 2 दर्जन लोग बीमार हो गए हैं।

Shivani Awasthi
Published on: 12 Jan 2021 3:18 AM GMT
खूनी शराब से हाहाकार: अब तक 10 की मौत, 2 दर्जन बीमार, चीखों से गूंज उठा राज्य
X

भोपाल : मध्य प्रदेश में जहरीली शराब कई मौतों का सबब बन गयी है। राज्य के मुरैना में शराब की वजह से 10 लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है। वहीं अलग अलग गाँवों में करीब 2 दर्जन लोग बीमार हो गए हैं। शराब से हुई मौतों की जानकारी पुलिस -प्रशासन को होते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने बीमारों को स्थानीय अस्पताल भेजा है, वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मध्यप्रदेश में जहरीली शराबकांड

अवैध और जहरीली शराब के कारोबार का अस्तित्व राज्यों में खत्म ही नहीं हो रहा। इसके पहले यूपी के कुशीनगर, बुलन्दशहर और मुजफ्फरनगर शराबकांड को भूल पाना आसान नहीं, लेकिन इस हादसे से भी सबक नहीं लिया जा रहा। यूपी के बाद अब एमपी में भी ऐसा ही शराब कांड सामने आया है, जो लोगों को नशे की आड़ में मौत परोस रहा है।

ये भी पढ़ें- सोमनाथ के बेतुके बयानों ने AAP के लिए खड़ी कर दीं मुश्किलें, योगी भी सख्त

जहरीली शराब से मुरैना में 10 लोगों की मौत

मामला मुरैना जिले का है, यहां दो अलग-अलग गांव के 10 ग्रामीणों की मौत से कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि सुमावली थाना इलाके के पहावली गांव में 3 और बागचीनी इलाके के मानपुर गांव में 7 लोगों की मौत हो गई है। दावा किया गया कि इनकी मौत की वजह जहरीली शराब है। इसके साथ ही दो दर्जन से अधिक लोग बीमार हैं, जिन्हे इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया है।

यहां बह रही शराब की गंगा, अभियान में हाथ लगी बड़ी कामयाबी

ये भी पढ़ेंः खरीदें सस्ता सोना: 15 जनवरी तक सुनहरा मौका, Gold की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

2 दर्जन लोग शराब से बीमार

घटना से पुलिस-प्रशासन के होश उड़ गए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने बीमार लोगों को स्थानीय अस्पातल में भर्ती कराया है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 2 लोगों की हालत गंभीर होने के बाद उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story