×

कातिल सास-बहू: काट डाला एक-दूसरे का गला, मामले में उलझी पुलिस

मध्यप्रदेश के जबलपुर में झगड़े-झगड़े में सास बहू ने एक दूसरे का गला काट दिया। इस लड़ाई में बेटा भी चपेट में आ गया। डॉक्टरों ने सास को मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Shreya
Published on: 10 Dec 2020 9:09 AM GMT
कातिल सास-बहू: काट डाला एक-दूसरे का गला, मामले में उलझी पुलिस
X
सास-बहू ने काटा एक-दूसरे का गला

जबलपुर: वैसे तो आपने सास बहू में ना बनने और लड़ाइयों के कई सारे किस्से सुने और पढ़े होंगे। इस बीच मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर सास बहू ने झगड़े में एक दूसरे का गला ही काट दिया। सास बहू की इस लड़ाई में बेटा भी चपेट में आ गया। इस घटना में सास की मौत हो गई, जबकि बेटा और बहू दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी घटना नुनसर के जरोंद गांव की बताई जा रही है।

सास और बहू में अक्सर होते थे झगड़े

मिली जानकारी के मुताबिक, 75 साल की विधवा मोंगा बाई विश्वकर्मा के साथ उनका बेटा राजेंद्र उर्फ गुड्डा और बहू रेखा उर्फ अर्चना रहती थी। सास और बहू में अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर झगड़े हुआ करते थे। बुधवार को घर पर जब राजेंद्र, अर्चना और मोंगा बाई ती तो अचानक पड़ोसियों ने चीखने की आवाज सुनी। पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि सुबह करीब दस बजकर 15 मिनट के आसपास अर्चना चीखती हुई बाहर निकली, उसका गला कटा हुआ था और खून बह रहा था।

यह भी पढ़ें: टूटी नड्डा की गाड़ियां: बंगाल में भाजपा पर भयानक हमला, दहशत में बदली रैली

CRIME (फोटो- सोशल मीडिया)

लड़ाई में गई सास की जान!

पड़ोसियों ने बताया कि अर्चना चीखते हुए बोल रही थी कि उसके पति ने कुछ नहीं किया। मैंने मारा है। इसके कुछ ही देर पाद उसका पति भी बाहर निकला और उसका भी गला कटा हुआ था और वह खून से लथपथ था। राजेश बाहर आकर थोड़ी ही देर में बेहोश हो गया। उसके बाद जब गांव वालों ने घर के अंदर जाकर देखा तो मोंगा बाई का भी गला कटा हुआ था। तब उन्होंने एंबुलेंस के जरिए तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने सास को मृत घोषित कर दिया। जबकि राजेंद्र और अर्चना को मेडिकल हॉस्पिटल रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें: स्कूलों में जल्द सोनिया गांधी की बायोग्राफी पढ़ते नजर आएंगे छात्र, जानिए पूरी बात

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना के पूरे सच से गांव वाले वाकिफ नहीं है। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो पूछताछ में पता चला कि मोंगाबाई और बहू अर्चना में अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर लड़ाईयां हुआ करती थीं। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। इस संबंध में एएसपी शिवेस सिंघ बघेल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वह भी घटना स्थल पर गए थे। उन्हें वहां सांस, बहू और बेटे का गला कटा हुआ मिला था। अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तीनों का गला किसने काटा है। बता दें कि राजेंद्र के दो बेटे 10 वर्षीय कार्तिक और ढाई साल का बेटा मुन्ना है।

यह भी पढ़ें: मौत का दर्दनाक नजाराः टूरिस्ट वाहन हादसे का शिकार, इतने यात्रियों की गई जान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story