×

हादसे से कांपा मध्य प्रदेश: पुलिस महकमे में शोक की लहर, तेज रफ्तार कार बनी काल

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के बंडोल थाना के पौड़ी गांव में देर रात छपारा पुलिस थाना प्रभारी नीलेश परतेती का वाहन तेज रफ्तार होने की वजह से कुएं में गिर गया। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार छपारा थाने में पदस्थ 40 साल के पुलिस निरीक्षक नीलेश परतेती और वाहन चला रहे थे

Vidushi Mishra
Published on: 28 Feb 2021 6:36 AM GMT
हादसे से कांपा मध्य प्रदेश: पुलिस महकमे में शोक की लहर, तेज रफ्तार कार बनी काल
X
जिले में इस घटना के बारे में एपसी प्रतीक कुमार ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस प्रशासन ने दोनों मृतकों के परिवार को एक-एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है।

सिवनी: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में भीषण हादसा हो गया। जिले के बंडोल थाना के पौड़ी गांव में देर रात छपारा पुलिस थाना प्रभारी नीलेश परतेती का वाहन तेज रफ्तार होने की वजह से कुएं में गिर गया। इस दर्दनाक हादसे में कार में सवार छपारा थाने में पदस्थ 40 साल के पुलिस निरीक्षक नीलेश परतेती और वाहन चला रहे थे, साथ ही 38 साल के आरक्षक चंदकुमार चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...लाखों में खेलते भिखारी: इन भिखारियों की चम-चमाती किस्मत, अमीरों के भी काटे कान

एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता

जिले में इस घटना के बारे में एपसी प्रतीक कुमार ने बताया कि इस दुखद हादसे के बाद पुलिस प्रशासन ने दोनों मृतकों के परिवार को एक-एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। इसके अलावा छपारा थाना प्रभारी निलेश परतेती के शव को छिंदवाड़ा पहुंचाए जाने की व्यवस्था की जा रही है। यहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

accident फोटो-सोशल मीडिया

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियों में सवार थाना प्रभारी और आरक्षक बीती रात को कन्हीवाडा क्षेत्र से कलारबांकी- बंडोल होते हुए पुलिस थाना छपारा लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें...भाजपा को तगड़ा झटका: चुनावों से पहले इस पार्टी ने छोड़ा दामन, कांग्रेस की बल्ले-बल्ले

हादसे के दौरान मौके पर ही मौत

बताया जा रहा कि पौड़ी गांव के पास सड़क किनारे खेत में लगे ट्रांसफॉर्मर से टकरा कर उनकी कार अनियंत्रित होकर पास के कुएं में गिर गई। पानी से भरे कुएं में गिरने से नीलेश परतेती और चंदकुमार चौधरी की हादसे के दौरान मौके पर ही मौत हो गई।

बीते शनिवार को सुबह छह-सात बजे के बीच खेत पहुंचे ग्रामीणों ने हादसे के निशान और कुएं में गिरी स्कॉर्पियो को देखा। तभी उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। इस सूचना मिलने पर मौके पर बंडोल थाना पुलिस सहित आला अधिकारी पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने शव और दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियों को बाहर निकाल लिया है। फिर उन सबके शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें...भरभराकर गिरा घर का छज्जा, मलबे में दबे चार लोग, शाहजहांपुर में मौत से कोहराम

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story