×

अभी-अभी बड़ा प्लेन हादसा: एमपी में ट्रेनी विमान हुआ क्रैश, तीन पायलट घायल

एक ट्रेनी विमान (Trainee Plane) भोपाल से गुना जा रहा था। उड़ान के दौरान विमान में किसी तरह की तकनीकी दिक्कत आ गई, जिसकी वजह से यह एयरोसिटी के पास बिशनखेड़ी गांव के एक खेत में क्रैश हो गया।

Shreya
Published on: 27 March 2021 1:21 PM GMT
अभी-अभी बड़ा प्लेन हादसा: एमपी में ट्रेनी विमान हुआ क्रैश, तीन पायलट घायल
X
अभी-अभी बड़ा प्लेन हादसा: एमपी में ट्रेनी विमान हुआ क्रैश, तीन पायलट घायल

भोपाल: इस वक्त की बड़ी खबर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) से सामने आ रही है। यहां पर एक विमान अचानक क्रैश (Aircraft Crash) हो गया, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि विमान में सवार तीन पायलट घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

खेत में क्रैश हुआ विमान

मिली जानकारी के मुताबिक, एक ट्रेनी विमान (Trainee Plane) भोपाल से गुना जा रहा था। उड़ान के दौरान विमान में किसी तरह की तकनीकी दिक्कत आ गई, जिसकी वजह से यह एयरोसिटी के पास बिशनखेड़ी गांव के एक खेत में क्रैश हो गया। विमान में सवार तीनों घायल पायलटों को पुलिस ने तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया है।

यह भी पढ़ें: एयर इंडिया होगी बंद! सरकार का बड़ा बयान, प्राइवेटाइजेशन पर कही ये बात

भारत सरकार के सर्वे में तैनात था प्लेन

पुलिस ने बताया कि विमान एक खेत में क्रैश हुआ जिसके कारण किसी भी तरह की जानमाल की हानि की खबर नहीं है। वहीं, हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए, जिन्हें पुलिस से वहां हटाया। मिली जानकारी के मुताबिक, भारत सरकार के सर्वे में तैनात इस प्लेन को कैप्टन अश्विनी शर्मा उड़ा रहे थे। उनके साथ पायलट समी और राज भी सवार थे। तीनों ही इस हादसे में चोटिल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: सबसे मजेदार होली यहांः बेहद खास तरीके से मनाते हैं लोग, दुनियाभर में है प्रसिद्ध

तकनीकी दिक्कत के चलते हुआ हादसा

वहीं, सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही इस प्लेन में कुछ तकनीकी समस्या आ गई थी। जिसके बाद पायलटों ने विमान से नियंत्रण खो दिया और ये खेत में क्रैश हो गया। हालांकि हादसे में किसी भी तरह की जान माल की हानि नहीं हुई है। घटना के तुरंत बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बड़ा हादसा न होने के बाद हर किसी ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़ें: AIIMS रेफर किए गए रामनाथ कोविंद, जानें कैसा है राष्ट्रपति का स्वास्थ्य

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story