×

ज्योतिषाचार्यों की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए पश्चिम बंगाल में किसकी होगी जीत

ज्योतिषों ने बड़ी भविष्यवाणी की है जिससे बीजेपी का मनोबल और बढ़ेगा। ज्योतिषों की भविष्यवाणी से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की टेंशन बढ़ सकती है।

Dharmendra kumar
Published on: 8 March 2021 6:22 AM GMT
ज्योतिषाचार्यों की बड़ी भविष्यवाणी, जानिए पश्चिम बंगाल में किसकी होगी जीत
X
देश के पांच राज्यों में इसी महीने से विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुड्डुचेरी में चुनाव होने हैं।

उज्जैन: देश के पांच राज्यों में इसी महीने से विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुड्डुचेरी में चुनाव होने हैं। विधानसभा चुनाव 27 मार्च को शुरू होगा और 2 मई को खत्म होगा। इनमें सबसे अधिक की चर्चा देश में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की हो रही है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच सीधी लड़ाई देखी जा रही है।

पांच राज्यों में विधासभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में पहली रैली की। पीएम मोदी ने कोलाकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड मैदान में रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए ब्रिगेड मैदान में लाखों की भीड़ जुटी थी और मैदान खचाखच भरा हुआ था। इसके बाद बीजेपी का आत्मविश्वास और बढ़ गया है।

भविष्यवाणी से बढ़ेगी ममता की टेंशन

अब इस बीच ज्योतिषों ने बड़ी भविष्यवाणी की है जिससे बीजेपी का मनोबल और बढ़ेगा। ज्योतिषों की भविष्यवाणी से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की टेंशन बढ़ सकती है। ज्योतिषों का कहना है कि टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारी पड़ेंगे। ज्योतिषों के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में बीजेपी की ही जीत होगी। उनका तर्क है कि चुनाव में हिस्सा ले रहे सभी नेताओं से ज्यादा पीएम की कुंडली भारी है।

ये भी पढ़ें...महिलाओं की बल्ले-बल्लेः इस सरकारी कंपनी में केवल औरतों की भर्ती, हुआ एलान

BJP vs TMC

हालांकि ज्योतिषों ने दूसरी जो भविष्यवाणी की है वह बीजेपी की चिंता बढ़ाने वाली है। उनका कहना है कि चार अन्य राज्यों में बीजेपी को परेशानियों सामना करना पड़ सकता है, हालांकि कुल मिलाकर बीजेपी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। यह बात उज्जैन में 100 से ज्यादा ज्योतिषियों ने कही है।

ये भी पढ़ें...अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस: PM मोदी समेत इन दिग्गजों ने किया नारी शक्ति को सलाम

सम्मलेन में 400 से अधिक ज्योतिषाचार्यों हुए शामिल

उज्जैन में अखिल भारतीय ज्योतिष सम्मलेन का आयोजन किया गया था जिसमें देश-विदेश से 400 से अधिक ज्योतिषाचार्यों ने हिस्ला लिया। इस सम्मलेन का मुख्य उद्देश्य अपने रिसर्च का आदान प्रदान करना था। लेकिन इस सम्मेलन में 5 राज्यों के चुनाव और उसके परिणाम सबसे बड़ा विषय रहा।

ये भी पढ़ें...आ रहा तूफान: इन राज्यों में तीन दिन होगी जमकर बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 5 राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर टेरो, अंक ज्योतिष, वास्तु शास्त्र, फलित ज्योतिष, पंचांग ज्योतिष , ब्राह्मणीय ज्योतिष, सिद्धांत का ज्ञान रखने वाले ज्योतिषाचार्यो ने पीएम मोदी की कुंडली को सबसे भारी बताया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story