×

UP News: माफिया अशरफ के परिवार का बड़ा खुलासा, पुलिस पर लगा दिया ये आरोप

UP News Today: प्रयागराज पुलिस और यूपी एसटीएफ माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के अलावा उसके भाई अशरफ की पत्नी जैनब की भी पूरे शिद्दत के साथ ढूंढ रही है। पाल हत्याकांड में जब से उसकी भूमिका सामने आई है, जैनब अंडरग्राउंड हो चुकी है

Krishna Chaudhary
Published on: 16 Aug 2023 5:12 AM GMT
UP News: माफिया अशरफ के परिवार का बड़ा खुलासा, पुलिस पर लगा दिया ये आरोप
X
UP News Today (फोटो: सोशल मीडिया )

Umesh Pal Murder Case: चर्चित उमेश पाल हत्याकांड के 6 माह होने को हैं लेकिन अब भी मामले से जुड़े कई आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। इनमें हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटर्स से लेकर साजिश रचने में शामिल दिवंगत माफिया अतीक अहमद के परिवार की औरतें तक शामिल है। सभी फरारी काट रहे हैं। पुलिस ने इनकी तलाश में जमीन-आसमान एक कर दिया लेकिन फिर भी इनका कोई सुराग अब तक हाथ नहीं लग पाया है।

प्रयागराज पुलिस और यूपी एसटीएफ माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के अलावा उसके भाई अशरफ की पत्नी जैनब की भी पूरे शिद्दत के साथ ढूंढ रही है। पाल हत्याकांड में जब से उसकी भूमिका सामने आई है, जैनब अंडरग्राउंड हो चुकी है। उसके बारे में केवल सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि वह नेपाल के रास्ते किसी मध्य पूर्वी इस्लामिक देश भागने की फिराक में है। इन्हीं सब को लेकर यूपी पुलिस ने दिवंगत माफिया अशरफ के ससुराल पक्ष पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

पुलिस की कार्रवाई से खौफ में जैनब का परिवार

प्रयागराज पुलिस दिवंगत माफिया अशरफ अहमद की पत्नी जैनब फातिमा और उसके भाई सद्दाम को लगातार खोज रही है। उसके संभावित ठिकानों पर पुलिसिया दबिश जारी है। जरा सा शक होने पर पुलिस संदिग्ध को पूछताछ के लिए उठा लेती है। अशरफ के ससुराल यानी जैनब का मायका हटवा में इन दिनों पुलिस की कार्रवाई से पूरी इलाका खौफ में है। आए दिन पुलिस घरों पर दबिश डालती रहती है।

पुलिस की कार्रवाई से परेशान जैनब की बड़ी बहन शबाना ने गंभीर आरोप लगाए हैं। शबाना का कहना है कि पुलिस रोज गांव के किसी न किसी घरों में दबिश देती है और बेगुनाह लोगों को ले जाती है और परिवार को परेशान करती है। इतना ही नहीं उसने अपनी बहन जैनब और भाई सद्दाम को निर्दोष भी बताया है।

विजय मिश्रा से जैनब की मुलाकात को किया खारिज

पिछले दिनों पुलिस ने लखनऊ के हयात होटल से अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा को अरेस्ट किया था। पुलिस सूत्रों ने बताया था कि मिश्रा यहां अतीक की कब्जाई संपत्तियों की डील करने पहुंचा था और ये डील किसी और के साथ नहीं बल्कि अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा उर्फ रूबी के साथ हो रही थी। विजय मिश्रा खरीदार और जैनब के बीच मध्यस्थ की भूमिका में था। बताया जाता है कि पुलिस को जब इसकी भनक लगी तो वह फौरन वहां पहुंची लेकिन तब तक वहां से बुर्के की आड़ में ये महिला (जैनब) निकल चुकी थी। हालांकि, इन सब बातों का अब जैनब की बड़ी बहन शबाना ने खंडन किया है।

शबाना का कहना है कि जैनब इद्दत में है और ऐसे में गैर मर्दों से नहीं मिल सकती। उसने बताया कि उसे जैनब और सद्दाम के बारे में कोई जानकारी नहीं है। वहां कहां हैं, किस हालत में हैं कुछ नहीं पता। शबाना ने बताया कि तीन दिन पहले उसके परिवार के एक अन्य सदस्य को पुलिस हटवा से उठा ले गई।

अतीक - अशरफ के हत्यारों की पेशी

माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की सरेआम प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल के बाहर मौत के घाट उतारने वाले तीनों हत्यारों की आज कोर्ट में पेशी होगी। तीनों आरोपी लवलेश तिवारी, सनी सिंह और अरूण मौर्य की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। तीनों फिलहाल प्रतापगढ़ की जेल में बंद हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story