×

बागी हुए शिवसेना के 17 विधायक, मचा हड़कंप, जल्द होगा बड़ा ऐलान

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और शिवसेना में मंथन जारी है। इस बीच शिवसेना में बगावत की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक शिवसेना के 17 विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Nov 2019 9:39 AM GMT
बागी हुए शिवसेना के 17 विधायक, मचा हड़कंप, जल्द होगा बड़ा ऐलान
X

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और शिवसेना में मंथन जारी है। इस बीच शिवसेना में बगावत की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक शिवसेना के 17 विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं। बागी 17 विधायकों ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की है।

बताया जा रहा है कि ये सभी विधायक कांग्रेस से गठबंधन को लेकर नाराज हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बागी विधायकों को मनाने की कोशिश नाकाम हो गई है। ये 17 विधायक शिवसेना छोड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र में खिचड़ी: मोदी-पवार की मुलाकात खत्म, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

अगर यह विधायक पार्टी छोड़ देते हैं, तो सरकार बनाने का सपना देख रही शिवसेना को बड़ा झटका लगेगा। यही नहीं महाराष्ट्र में पार्टी को शिवसेना का मुख्यमंत्री बनाने के अरमानों पर पानी फिर जाएगा। अब बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है सरकार बनाने का सपना देख रही शिवसेना क्या टूट जाएगी?

बता दें कि एनसीपी नेता शरद पवार ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। लेकिन कहा जा रहा है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार की पीएम मोदी से यह मुलाकात महाराष्ट्र में किसानों की समस्या को लेकर हुई। हालांकि सियासी गलियारों में इसको लेकर खूब चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें...होमगार्ड ड्यूटी घोटाला मामले में CM की बड़ी कार्रवाई: एडीसी सतीश समेत 5 गिरफ्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक के बाद शरद पवार ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को किसानों की समस्या के बारे में जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि पीएम मोदी को अगले साल 31 जनवरी से 2 फरवरी के बीच होने वाले वंसत दादा सुगर इंस्टीट्यूट प्रोग्राम के लिए न्योता भी दिया है।

यह भी पढ़ें...चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC ने टाली सुनवाई, अब इस दिन होगा फैसला

पीएम मोदी और पवार की मुलाकात से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि हमने भी शरद पवार से अनुरोध किया था कि वे राज्य की स्थिति के बारे में पीएम को जानकारी दें। महाराष्ट्र के सभी सांसद भी पीएम मोदी से मिलेंगे और हम यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे कि केंद्र उन्हें अधिकतम संभव सहायता प्रदान करे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story