मंत्री का दामाद गिरफ्तार: ड्रग्स केस में आया नाम, NCB के सवालों में फंसा

मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को एनसीबी ने झटका दिया है। 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में एनसीबी समीर खान को गिरफ्तार किया है।

maharashtra-cabinet-minister-nawab-malik-son-in-law-sameer-khan-arrested-by-mumbai-ncb-200-kg-drugs-case

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स केस का कहर अब राजनीति जगत तक पहुंच गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कई बॉलीवुड हस्तियों से सवाल जवाब किये और कई लोगों की गिरफ्तारी हुई। जिसके बाद अब ड्रग्स मामले में एनसीबी ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया है। आज सुबह ही एनसीबी ने समीर को पूछताछ के लिए तलब किया था, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है।

एनसीबी ने कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया

मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को एनसीबी ने झटका दिया है। 200 किलो ड्रग जब्त करने के मामले में एनसीबी समीर खान को गिरफ्तार किया है। समीर खान की शादी नवाब मलिक की बेटी निलोफर से हुई है। इस मामले में एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि बीते दिनों मुंबई में 200 किलो ड्रग बरामद हुई थी।

ये भी पढ़ें- भूकंप वाली लोहड़ी: थर्राने लगी धरती, पर्व मना रहे लोग भागे इधर उधर

एनसीबी के मुताबिक, समीर खान और करन सजनानी के बीच करीब 20 हजार रुपये की लेन-देन हुई थी। जिसके बाद आज पहले उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया। वही बाद में अधिक पूछताछ के लिए समीर की गिरफ्तारी की कार्रवाई की।

NCB

ड्रग को लेकर हुई लेनदेन?

NCB के मुताबिक, करन सजनानी और समीर खान के बीच गूगल पे के जरिए 20 हजार रुपये की लेनदेन हुई है। एजेंसी को शक है कि दोनों के बीच यह लेनदेन ड्रग को लेकर की गई थी।

ये भी पढ़ेंः लव जिहाद पर योगी सरकार को झटका! प्रेमियों को राहत, HC ने सुनाया ये फैसला

गौरतलब है कि एनसीबी लगातार ड्रग्स कनेक्शन मामले में ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है। अभी हाल ही में एजेंसी ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया।

drugs

बहुत फेमस है मुच्छड़ पानवाला दुकान

एनसीबी ने सोमवार को मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी से कई घंटे तक पूछताछ की थी। बता दें कि रामकुमार तिवारी और जयशंकर तिवारी भाई हैं। दक्षिण मुंबई में केम्प कॉर्नर में स्थित मुच्छड़ पानवाला दुकान काफी ज्यादा फेमस है। यहां पर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज और मुंबई के जाने माने उद्योगपति और टेक टायकून यहां पान खाने आते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App