7 मार्च को अयोध्या आएंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से नाता तोड़ने के बाद शिवसेना प्रमुख पहली बार अयोध्या जाएंगे।

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को सत्ता में आने के बाद एक बार फिर अयोध्या आने का प्लान बना रहे हैं। खबरों के मुताबिक 100 दिन सत्ता में पूरे होने के पर सात मार्च को आयोध्या की यात्रा करेंगे। पार्टी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने यह जानकारी दी है।

बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) से नाता तोड़ने के बाद शिवसेना प्रमुख पहली बार अयोध्या जाएंगे। फिलहाल भाजपा ने इस प्रस्तावित यात्रा को स्टंट करार दिया है।

ये भी पढ़ें—भारत की ‘दाढ़ी वाली फौज’: थर-थर कांपते हैं दुश्मन, ऐसे करते हैं आतंकियों का खात्मा

28 नवंबर 2019 को ठाकरे ने ली थी मुख्यमंत्री पद की शपथ

ठाकरे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) और कांग्रेस के गठबंधन से 28 नवंबर 2019 को ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

संजय राउत ने किया ट्वीट

इससे पहले संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था ‘सरकार भगवान राम के आशीर्वाद से पांच साल का कार्यकाल पूरा करने के लिए काम कर रही है। सत्ता में 100 दिन पूरे होने के मौके पर भगवान राम का आशीर्वाद लेने और अपनी भविष्य की रणनीति तैयार करने के लिए ठाकरे अयोध्या जाएंगे।’

ये भी पढ़ें—बहुत सस्ता हुआ ये मोबाइल: जल्दी बुक कर लें, मौका कहीं छूट न जाए

जून 2019 में पार्टी के नवनिर्वाचित 19 सांसदों के साथ अयोध्या गए थे

बता दें कि ठाकरे आखिरी बार जून 2019 में पार्टी के नवनिर्वाचित 19 सांसदों के साथ अयोध्या गए थे और रामलला मंदिर में पूजा अर्चना की थी। खास बात ये है कि ट्वीट के माध्यम से संजय राउत ने सूचना के साथ-साथ महाराष्ट्र सरकार में अपने सहयोगी दल कांग्रेस ओर राकांपा को भी आमंत्रित किया है। हम अपने सहयोगी दलों को भी साथ लाना चाहते हैं। उनका कहना है कि राहुल गांधी तो मंदिरों की यात्रा करते रहते हैं।