खतरे में ठाकरे परिवार: तुरंत अलर्ट हुआ स्वास्थ्य विभाग, सामने आई सच्चाई

महाराष्ट्र सीेएम उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे तेजस ठाकरे की सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार, तेजस बीते कुछ दिनों से घर से बाहर नहीं निकले हैं और सुरक्षाकर्मियों के सीधे संपर्क में नहीं आए हैं।

मुंबई: महाराष्ट्र सीेएम उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे तेजस ठाकरे की सुरक्षा में लगे दो पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार, तेजस बीते कुछ दिनों से घर से बाहर नहीं निकले हैं और सुरक्षाकर्मियों के सीधे संपर्क में नहीं आए हैं। हालांकि कोरोना संक्रमित दोनो पुलिसकर्मियों को मरोल और कलिना के क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है। इसके साथ ही सुरक्षा में तैनात अन्य सुरक्षाकर्मियों को भी तुंरत क्वारंटीन कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें… ऊंची इमारतों में खतरा: मौत के साये में यहां रहने वाले लोग, संक्रमण पर आई नई रिपोर्ट

महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में

कोरोना वायरस के बुरी तरह से जूझ रहे महाराष्ट्र में कुल संक्रमितों की संख्या 3.10 लाख के पार चली गई है। महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है। साथ ही राज्य में मृतकों की संख्या का आंकड़ा 11,854 हो गया है।

महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा 9,518 नए मामले आए हैं। बीते 24 घंटे में 258 और मरीजों ने दम तोड़ दिया। इनमें से 149 की मौत मुंबई महानगर क्षेत्र में हुई। यह पहली बार है कि नए मामलों ने एक दिन में 9,000 का आंकड़ा पार किया हो।

ये भी पढ़ें…खतरे में उत्तराखंड: लगातार हो रही भारी बारिश, रेड अलर्ट हुआ जारी

नए कोविड केंद्र

पुणे की बात करें तो एक दिन में सबसे ज्यादा 1812 नए मामले आए हैं, जबकि मुंबई में 1038 नए मरीज आए हैं। मुंबई में कुल मामले 1,01,388 हो गए हैं। बीमारी के कारण 258 संक्रमितों ने दमतोड़ा जिनमें से 64 मुंबई के हैं जबकि 149 मुंबई महानगर क्षेत्र (एमएमआर) के हैं जो तेजी से नए कोविड केंद्र के तौर पर उभर रहा है।

इसके साथ ही विभाग ने बताया कि 7,54,370 लोग घर में आइसोलेशन में हैं, जबकि 45,846 लोगों को आइसोलेशन सेंटर में रखा गया है।

ये भी पढ़ें… उत्तराखंड में बदलाव की बयारः सीएम ने की करोड़ों की योजनाओं की शुरुआत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App