×

सड़कों पर पढ़ेंगे नमाज: AIMIM सांसद ने दी धमकी, कब तक करें इंतजार

गाइडलाईन के नियमों के अनुसार मंदिर से लेकर मस्जिद तक बंद हैं। धार्मिक स्थलों के बंद होने पर इस मामले को मुद्ददा बनाकर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने सड़क पर नमाज पढ़ने की धमकी दी है।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2020 7:56 AM GMT
सड़कों पर पढ़ेंगे नमाज: AIMIM सांसद ने दी धमकी, कब तक करें इंतजार
X
सड़कों पर पढ़ेंगे नमाज: AIMIM सांसद ने दी धमकी, कब तक करें इंतजार

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की तरफ से कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए कई गाइडलाईन जारी की गई है। इसके बावजूद मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इस वजह से कई जगहों पर धार्मिक स्थलों को खोलने की इजाजत नहीं दी जा रही है। गाइडलाईन के नियमों के अनुसार मंदिर से लेकर मस्जिद तक बंद हैं। धार्मिक स्थलों के बंद होने पर इस मामले को मुद्ददा बनाकर असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील ने सड़क पर नमाज पढ़ने की धमकी दी है।

सिर्फ धार्मिक स्थल क्यों बंद किया

बता दें कि AIMIM सांसद इम्तियाज जलील ने कहा है कि 'जब व्यवसाय, कारखाने, बाजार- हाइवे खोले गए हैं, यहां तक कि बसें, ट्रेन और उड़ानें भी संचालित हो रही हैं, तो सरकार ने धार्मिक स्थल क्यों बंद किया है। राजस्व के लिए शराब की दुकानें भी खोल दी गई और सीमित लोग शादी-विवाह में शामिल हो सकते हैं। केवल धार्मिक स्थानों को क्यों बंद किया गया है।'

ये भी देखें: कांपे चीन-पाकिस्तान: इस दिन वायुसेना में शामिल होंगे ‘राफेल’, ताकतवर होगी सेना

इम्तियाज जलील ने हिंदुओं से किया अनुरोध

इम्तियाज जलील ने कहा, 'हम आखिर कब तक इंतजार करेंगे? मैं उन तमाम हिंदुओं से अनुरोध करना चाहता हूं कि वह तमाम मंदिर और पूजा स्थल खुलवाने में लग जाएं। हम दो सितंबर को राज्य में स्थित तमाम मस्जिदों को खुलवाने का आह्वान करेंगे। सरकार अगर इजाजत दे तो ठीक नहीं तो हम सड़क पर नमाज़ पढ़ेंगे।'

AIMIM द्वारा दिया गया अल्टीमेटम हास्यास्पद

AIMIM सांसद इम्तियाज जलील की धमकी पर बीजेपी नेता और पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव के बेटे एनवी सुभाष ने कहा कि AIMIM द्वारा दिया गया अल्टीमेटम हास्यास्पद' है। देश में कोरोना का कहर जारी है और राज्यों में अनलॉकिंग की प्रक्रिया चरणवार तरीके से चल रही है।

ये भी देखें: प्रधानमंत्री का इस्तीफा: आज कर सकते हैं बड़ा ऐलान, छोड़ेंगे पीएम का पद

अभी राष्ट्र को सामान्य स्थिति में आना बाकी है

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता एनवी सुभाष ने कहा कि एक सांसद होने के नाते एमआईएम नेता को मुसलमानों को उकसाना नहीं चाहिए। अभी राष्ट्र को सामान्य स्थिति में आना बाकी है। महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे अधिक मामले हैं। बीजेपी नेता ने सांसद के खिलाफ मामला दर्ज करने की भी मांग की।

Newstrack

Newstrack

Next Story