×

महाराष्ट्र के EX CM राणे ने शिवसेना का सच किया उजागर, कहा- पार्टी के....

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने कहा है कि राज्य में शिवसेना के 56 विधायकों में से 35 पार्टी से असंतुष्ट हैं। फिलहाल भाजपा के कोटे से राज्यसभा सदस्य राणे ने यहां एक कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली सरकार को 'नकारा सरकार की संज्ञा दी और कहा -

suman
Published on: 12 Jan 2020 3:36 PM GMT
महाराष्ट्र के EX CM  राणे ने शिवसेना का सच किया उजागर, कहा- पार्टी के....
X

मुंबई महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने कहा है कि राज्य में शिवसेना के 56 विधायकों में से 35 पार्टी से असंतुष्ट हैं। फिलहाल भाजपा के कोटे से राज्यसभा सदस्य राणे ने यहां एक कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली सरकार को 'नकारा सरकार की संज्ञा दी और कहा कि शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस ने राज्य में सरकार बनाने में पांच सप्ताह से अधिक समय लिया।

यह पढ़ें...महाराष्ट्र सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर ने दिया बड़ा बयान, छिड़ गया विवाद

उन्होंने कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र में सत्ता में जरूर लौटेगी। भाजपा के पास 105 विधायक हैं और शिवसेना के पास 56 और उसमें भी 35 असंतुष्ट हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि किसानों का ऋण माफ करने का ठाकरे सरकार का वादा भी खोखला निकला है क्योंकि इस बात की कोई समय सीमा नहीं है कि इसे कब लागू किया जाएगा।

यह पढ़ें...रेलमंत्री गोयल का बड़ा ऐलान, करेंगे इन दो शहरों में ये काम, आसान होगा मोक्ष का मार्ग

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की औरंगाबाद यात्रा का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वह किसी योजना की घोषणा किए बगैर या इस क्षेत्र को कोई फंड दिये बिना लौट आए। हम ऐसी सरकार से क्या उम्मीद कर सकते हैं? उन्हें सरकार चलाने के बारे में कुछ भी मालूम नहीं है। भाजपा और राज ठाकरे की अगुवाई वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के हाथ मिलाने संबंधी अटकलों पर कुछ कहने से इनकार करते हुए उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि भाजपा प्रमुख ही इस पर कुछ कहेंगे।

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पिछले हफ्ते मंगलवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की थी। दोनों नेताओं की यह मुलाकात मुंबई में हुई थी। दोनों की बैठक करीब डेढ़ घंटे तक हुई। इस मुलाकात के बाद अब महाराष्ट्र में नए राजनीतिक समीकरण की चर्चाएं हो रही हैं।

suman

suman

Next Story