×

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर ने दिया बड़ा बयान, छिड़ गया विवाद

महाराष्ट्र के तिवसा से विधायक यशोमति ठाकुर उद्धव ठाकरे की सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री है। यशोमति 11 जनवरी को अमरावती में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थी। उन्होंने इस सभा में कहा, 'हमारी संस्कृति कहती है कि अगर आप गाय को छूएंगे तो सारी नकारात्मकता दूर हो जाएगी।

suman
Published on: 12 Jan 2020 3:19 PM GMT
महाराष्ट्र सरकार में मंत्री यशोमति ठाकुर ने दिया बड़ा बयान, छिड़ गया विवाद
X

मुंबई महाराष्ट्र के तिवसा से विधायक यशोमति ठाकुर उद्धव ठाकरे की सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री है। यशोमति 11 जनवरी को अमरावती में एक कार्यक्रम में शामिल हुई थी। उन्होंने इस सभा में कहा, 'हमारी संस्कृति कहती है कि अगर आप गाय को छूएंगे तो सारी नकारात्मकता दूर हो जाएगी।

यह पढ़ें...रेलमंत्री गोयल का बड़ा ऐलान, करेंगे इन दो शहरों में ये काम, आसान होगा मोक्ष का मार्ग

यशोमति ठाकुर के इस बयान के बाद फिर से विवाद खड़ा हो गया है। इस विवादित बयान के कारण विपक्षी पार्टी बीजेपी ने यशोमति ठाकुर पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। अमरावती में यह बयान देने वाली यशोमति ठाकुर की अब सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है। राज्य में निकाय चुनाव प्रचार के लिए तमाम हिस्सों में प्रचार कर रहीं यशोमति रविवार को अमरावती में वोटरों के बीच सभा को संबोधित कर रही थीं। इस सभा में लोगों को संबोधित करते हुए यशोमति ने कहा कि हमारी संस्कृति में ऐसा कहा जाता है कि किसी गाय को छूने से हमारी नकारात्मकता दूर हो जाती है। यशोमति के इस भाषण की क्लिप एक बार फिर सोशल मीडिया पर शेयर की गई, जिसके बाद लोग इसपर चर्चा करते हुए दिखे।

यह पढ़ें...मकर संक्राति के बाद रायबरेली में चलेगी प्रियंका की पाठशाला

बता दें कि ही में यशोमति के भाषण का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस वीडियो में यशोमति ने कहा था कि हम अभी-अभी मंत्रीपद की शपथ लेकर आए हैं और हमारी जेबें अभी गर्म नहीं हुई हैं। महाराष्ट्र की एक सभा के दौरान यशोमति ठाकुर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'आप सभी को पता है कि पहले हर तरह के खेल खेले जा चुके हैं। पहले हमारी सरकार नहीं थी और अब जब हमनें शपथ ले ली है, लेकिन अब तक अपनी जेब नहीं भरी है। विपक्ष के लोगों के पास बहुत पैसे हैं और उनकी जेब बहुत गहरी है। अगर वो आपके घर पैसे देने आएं तो उन्हें ना नहीं करना। घर आई लक्ष्मी को ना कौन कहता है, लेकिन वोट पंजे को देना।'

suman

suman

Next Story