×

देशमुख के बचाव में पवार: कहा- आरोपों में नहीं है दम, इस्तीफे पर कही ये बड़ी बात

एक बार फिर से गृह मंत्री अनिल देशमुख को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार का साथ मिला है। पवार ने साफ किया कि देशमुख के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है। अनिल देशमुख पर लगे आरोप में दम नहीं है। 

Shreya
Published on: 22 March 2021 8:24 AM GMT
देशमुख के बचाव में पवार: कहा- आरोपों में नहीं है दम, इस्तीफे पर कही ये बड़ी बात
X
देशमुख के बचाव में पवार: कहा- अरोपों में नहीं है दम, इस्तीफे पर कही ये बड़ी बात

मुंबई: मुम्बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के लेटर बम ने उद्धव सरकार को ही हिला कर रख दिया। वसूली प्रकरण को लेकर विपक्षी दल लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है और गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रहा है। वहीं, इसे लेकर सोमवार को संसद के दोनों सदनों यानी लोकसभा और राज्यसभा में भी हंगामा देखने को मिला।

अनिल देशमुख पर लगे आरोप में दम नहीं

इन सबके बीच एक बार फिर से गृह मंत्री अनिल देशमुख को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार का साथ मिला है। पवार एक बार फिर से देशमुख का बचाव करते नजर आए हैं। उन्होंने कहा कि आप लोग पूछ रहे थे कि गृहमंत्री का क्या होगा। पवार ने साफ किया कि देशमुख के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है। अनिल देशमुख पर लगे आरोप में दम नहीं है।

यह भी पढ़ें: CM तीरथ हुए कोरोना पॉजिटिव: खुद को किया आइसोलेट, ट्वीट कर दी जानकारी

ncp sharad pawar (फोटो- सोशल मीडिया)

इससे पहले भी कर चुके हैं समर्थन

आपको बता दें कि इससे पहले भी शरद पवार अनिल देशमुख के बचाव में उतरे थे। वाजे से लेकर परमबीर सिंह के 100 करोड़ वाले खत पर बयान जारी करते हुए एनसीपी प्रमुख ने कहा था कि परमबीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर गंभीर आरोप लगाए हैं। देशमुख पर आरोप लगे लेकिन प्रमाण नहीं दिया गया है। न ही पत्र में यह कहा गया है कि पैसा किसके पास गया है। साथ ही पत्र पर परमबीर सिंह के दस्तखत नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र पर मचा बवाल: संसद में जावेड़कर ने गृह मंत्री पर साधा निशाना, कही ये बात

इसके अलावा शरद पवार ने अम्बानी के घर के बाहर विस्फोटक रखने के मामले और आरोपी के मुंबई पुलिस के अधिकारी सचिव वाजे की गाडी से फरार होने के मामले में भी कई बातें स्पष्ट की थी। वाजे और उद्धव सरकार का कनेक्शन जोड़ रहे लोगों को एनसीपी प्रमुख ने साफ कह दिया कि सचिन वाजे की बहाली मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने नहीं की थी बल्कि पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने की थी।

यह भी पढ़ें: मोदी-शाह-योगी की तिकड़ी ने पहले भी मचाई धूम, इस बार भी खूब है डिमांड

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story