×

Maharashtra Politics: अमित शाह का मजाकिया अंदाज, अजित पवार से बोले-‘दादा आप बहुत समय बाद सही जगह बैठे हैं’

Maharashtra Politics: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार ने अमित शाह से की मुलाकात। गृह मंत्री ने कार्यक्रम में कहा कि अजित पवार उपमुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मंच पर आए हैं।

Ashish Pandey
Published on: 6 Aug 2023 11:41 AM GMT
Maharashtra Politics: अमित शाह का मजाकिया अंदाज, अजित पवार से बोले-‘दादा आप बहुत समय बाद सही जगह बैठे हैं’
X
अमित शाह-अजित पवार: Photo- Social Media

Maharashtra Politics: केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह रविवार को पुणे पहुंचे। एक कार्यक्रम के दौरान अमित शाह ने अजीत पवार से मजाकिया अंदाज में कहा कि दादा आप बहुत समय बाद आप सही जगह बैठे हैं। अमित शाह पुणे में केंद्रीय सहकारी समिति रजिस्ट्रार (ब्त्ब्ै) कार्यालय के डिजिटल पोर्टल के लॉन्च कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला।

बोले-दादा आपने देर कर दी...

बता दें, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने पुणे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। अमित शाह ने कार्यक्रम के दौरान ही कहा कि दादा (अजित पवार) उप मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार आए हैं और मैं उनके साथ मंच पर पहली बार कार्यक्रम कर रहा हूं। अमित शाह ने कहा, मैं उनसे कहना चाहुंगा, दादा आप बहुत समय बाद आप सही जगह बैठे हैं। यह जगह आपके लिए सही थी, लेकिन आपने बहुत देर कर दी।

काम के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं-

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बहुराज्य सहकारी समितियों की देखभाल करने वाला केंद्रीय सहकारी समिति रजिस्ट्रार (ब्त्ब्ै) का कार्यक्रम आज से पूरी तरह से डिजिटल हो रहा है। अब किसी भी बहुराज्य सहकारी समिति को अपनी ब्रांच बढ़ानी हो, दूसरे राज्य में जाना हो आदि काम करने के लिए कहीं जाने की आवश्यकता नहीं होगी।

अमित शाह रविवार को पुणे पहुंचे थे। वैसे तो वे एक कार्यक्रम में पहुंचे थे लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा की। भाजपा की नजर अभी से लोकसभा चुनाव पर है। इसके लिए बीजेपी एनडीए गठबंधन में उन नेताओं को शामिल करना चाहती है जिनसे सियासी हित होता दिख रहा है।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story